टेक्नोलॉजी

Infinix GT New Smartphone: इंफीनिक्स का DSLR कैमरा और शानदार गेमिंग फ़ोन।

Infinix GT New Smartphone: इंफीनिक्स कंपनी ने हालही में आपने एक शानदार फ़ोन को भारतीय बाजार में लांच करने की अन्नौंसेंटन की है, जिसका शानदार लुक और दमदार बैटरी लोगो को दीवाना बना देगी। उस फ़ोन का नाम Infinix GT New Smartphone है इस फ़ोन के लांच की खबर के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में चल रहा है क्युकी इस फ़ोन में शानदार कैमरा के साथ पॉवरफुल बैटरी देखने को मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप अच्छे बजट में एक शानदार फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो इंफीनिक्स का ये अपकमिंग फ़ोन आपके लिए काफी परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है, इंफीनिक्स कंपनी इस फ़ोन को कब लांच करेगा? इस फ़ोन को किस कीमत पर लांच किया जायेगा और क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे इन सबके बारे में जानकारी निचे दिया गया है।

इंफीनिक्स के इस फ़ोन का नाम – Infinix Gt 20 Pro

Infinix GT New Smartphone Specification

Infinix GT New Smartphone
Infinix GT New Smartphone

Display

Infinix GT New Smartphone फ़ोन में 6.78 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1080*2436 पिक्सेल और इसके साथ इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है जिससे फ़ोन में 3K पर वीडियो देख सकते है, इसके आल्वा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गिलास प्रोटेक्शन दिया गया है।

Camera

इंफीनिक्स कंपनी की तरफ से इस मोबाइल में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है, जिसमे 108MP का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, और 2MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा देखने को मिल सकता है, जिससे 4K पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है इसके आल्वा इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा और कंटीन्यूअस शूटिंग, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश और टच तो फोकस जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Processor

इंफीनिक्स कंपनी फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए इसमें मेडिएटेक डीमेंसिटी 9200 चिपसेट और ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ फ़ोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग परफॉर्म कर सकते है।

Ram & Storage

इंफीनिक्स कंपनी Infinix Gt 20 Pro फ़ोन को एक अलग-अलग स्टोरेज वैरिएंट में लांच करने वाला है, इसको 8+8GB रैम 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट में देखने को मिल सकता है, इसके साथ इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर भी दिया जा सकता है।

Battery

Infinix Gt 20 Pro फ़ोन में 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें 45W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 50 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये फ़ोन 11-12 ऑवर तक की बैटरी बैकअप देता है।

Infinix Gt 20 Pro Launch

बात करे Infinix Gt 20 Pro Launch की तो इंफीनिक्स कंपनी ने इस फ़ोन को साल 2024 की शुरुआत में लांच किया था, जिसपर लोगो का काफी शानदार रिस्पांस देखने को मिला।

Infinix Gt 20 Pro Price

Infinix Gt 20 Pro मोबाइल की कीमत 23499 हज़ार रुपए रहने वाला है, इसको आप ऑफर के साथ ₹1000 से ₹2000 की डिस्काउंट पर 222000 पर खरीद सकते है, इसके आल्वा इसको आप ₹7000 EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।

Infinix Gt 20 Pro Rivals

Infinix Gt 20 Pro मोबाइल का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर Xiaomi Poco X6 Pro और Tecno Pova 6 Pro कंपनी के स्मार्टफोन फ़ोन के साथ होगा।

अस्वीकरण: Prakashnanewsteam टीम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

2 thoughts on “Infinix GT New Smartphone: इंफीनिक्स का DSLR कैमरा और शानदार गेमिंग फ़ोन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *