टेक्नोलॉजी

Vivo New Best Smartphone: 108MP DSLR कैमरा के साथ 80W फ़ास्ट चार्जर।

Vivo New Best Smartphone: वीवो कंपनी ने 2024 में एक से बढ़कर एक शानदार फ़ोन को भारतीय बाजार में लांच करने की अनाउंसमेंट की है, जिसमे से एक मोबाइल का नाम Vivo T4 है इस फ़ोन के लांच की खबर के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में चल रहा है क्युकी इस फ़ोन में शानदार कैमरा के साथ 5000 mAh पॉवरफुल बैटरी और फ़ास्ट चार्जर देखने को मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप अच्छे बजट में एक शानदार फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो वीवो का Vivo New Best Smartphone फ़ोन आपके लिए काफी परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है, वीवो कंपनी इस फ़ोन को कब लांच करेगा? इस फ़ोन को किस कीमत पर लांच किया जायेगा और क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे इन सबके बारे में जानकारी निचे दिया गया है।

वीवो के इस फ़ोन का नाम – Vivo T4

Vivo New Best Smartphone Specification

Vivo New Best Smartphone
Vivo New Best Smartphone

Display

Vivo New Best Smartphone फ़ोन में 6.6 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1080*2400 पिक्सेल और इसके साथ इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है जिससे फ़ोन में 4K पर वीडियो देख सकते है, इसके आल्वा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस दिया गया है।

Camera

वीवो कंपनी की तरफ से इस मोबाइल में ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है, जिसमे 108MP का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, और 2MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा देखने को मिल सकता है, जिससे 4K पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है इसके आल्वा इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा और कंटीन्यूअस शूटिंग, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश और टच तो फोकस जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Processor

वीवो कंपनी फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 7+ जनरेशन चिपसेट के साथ ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ फ़ोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग परफॉर्म कर सकते है।

Ram & Storage

वीवो कंपनी Vivo T4 फ़ोन को तीन अलग-अलग स्टोरेज वैरिएंट में लांच करने वाला है, इसको 12GB रैम 256GB इंटरनल और 16gb रैम 512जीबी इंटरनल स्टोरेज और 24GB रैम 1TB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है, इसके साथ इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर भी दिया जा सकता है।

Battery

Vivo T4 फ़ोन में 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें 80W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 25 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये फ़ोन 11-12 ऑवर तक की बैटरी बैकअप देता है।

Vivo T4 Launch Date

बात करे Vivo T4 Launch Date की तो फिलहाल वीवो कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसि अनुयल जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट केसार इस फ़ोन को 2025 मार्च में लांच कर दिया जायेगा।

Vivo T4 Price

Vivo T4 मोबाइल की कीमत 28999 से लेकर ₹29999 के बीच में रहने वाला है, इसको आप ऑफर के साथ ₹1000 से ₹4000 की डिस्काउंट पर 24999 से लेकर ₹27999 पर खरीद सकते है, इसके आल्वा इसको आप ₹10000 EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।

Vivo T4 Rivals

Vivo T4 मोबाइल का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर OnePlus Nord, Realme 9 4G और POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन फ़ोन के साथ होगा।

अस्वीकरण : Prakashannewsteam टीम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *