Blog

Without Simcard Calling Apps: इन अप्प्स की मदद से बिना सिम के कर पाएंगे कॉल, जाने सब जानकारी।

Without Simcard Calling Apps: अब आप इन अप्प्स का उसे करके आप अनलिमिटेड कॉल वो भी बिना सिम कार्ड का और इसके साथ आपो मिलेगा हाई क्वालिटी का एक्सपीरियंस। इन एप्लीकेशन के मदद से आप कर पाएंगे पूरी दुनिया में किसी को भी फ़ोन कर सकते है। आपको बता दे की ये सरे Without Simcard Calling Apps प्लेस्टोरे पर आपको बिलकुल फ्री मिलेंगे। आप इन अप्प्स की हेल्प से 240 से भी ज्यादा देशो में बिलकुल फ्री में कॉल कर सकते है। इन एप्लीकेशन को डाउनलोड करने केलिए आपको प्ले स्टोर पर जाकर Without Simcard Calling Apps सर्च करनी होगी, और आप वहा से इन अप्प्स को डाउनलोड कर सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के आर्टिकल में हम आपको को Top 5 Without Simcard Calling Apps के बारे में सब जानकारी देंगे, जिससे आप इमरजेंसी सिचुएशन में भी हेल्प कर सकता है या किसी को प्रैंक कॉल भी कर सकते। है इस आप को करने के लिए आपको wifi और mobile data चाहिए। इन सब अप्प्स को लोग 10 मिलियन से भी ज्यादा लोग इसको उपयोग कर सकते है।

Top 5 Without Simcard Calling Apps

Fast Call

With Simcard Calling Apps की लिस्ट में पहली नंबर पर Fast Call आप आता है जिस से आप आराम से बिना सिम के अनलिमिटेड कॉल कर सकते है। इस अप्प का उसे करने के लिए आपके फ़ोन में Mobile Data और Wi-Fi होना चाहिए। इस अप्प्स की मदद से आप पूरी दुनिया में कही भी कॉल कर सकते है वो भी बिलकुल फ्री में। इस अप्प पर अब तक 10 Million से ज्यादा उसेर्स है। इस आप को 9 May 2019 को रिलीज़ किया गया है और इस अप्प को प्ले स्टोर पर 4.1 रेटिंग दी गयी है।

Free Call

Free Call अप्प एक With Simcard Calling Application है जिसको आप फ्री कॉल करने के लिए उपयोग कर सकते है। ये एप्लीकेशन डाउनलोड होने में 6-8 MB का मात्र स्टोरेज लेता है। इस आप की मदद से आप लोग 200 से भी ज्यादा देसो में VIP कॉल कर सकते है, इस अप्प में एक और खास बात है अगर आपके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है तो भी अप्प इसको बिना इंटरनेट कनेक्शन के उपयोग कर सकते है। इस अप्प पर 1,000,000+ से ज्यादा यूजर है। इस अप्प को 28 December 2020 को रिलीज़ किया गया था इस अप्प को प्लेस्टोरे पर 4 स्टार रेटिंग दिया गया है।

Ring Phone Calls – JusCall

Ring Phone Calls -JusCall एक Without Simcard Calling Apps है जिसपर 1 Million से भी ज्यादा यूजर डाउनलोड करके इसको उपयोग कर रहे है। अगर आपका नंबर किसी के पास नहीं जाये और किसी को भी कॉल कर ले तो इस अप्प के उसे आपको करना होगा। ये Without Simcard Calling Apps आपके लिए इमरजेंसी में शानदार ऑप्शन हो सकती है। अभी तक 63 हज़ार से भी ज्यादा लोगो ने इस एप्लीकेशन को positive review दिया है इस एप्लीकेशन से आप हाई क़्वालिटी का फ्री कॉल और कितने टाइम के लिए भी कर सकते है। इस अप्प को 21 May 2017 को रिलीज़ किया गया था। इस अप्प को प्लेस्टोरे पर 4.6 स्टार रेटिंग दी गयी है।

Blue Call

Blue Call एक Free & Without Simcard Calling Apps है। जिसको आप किसी भी कनेक्शन शेयर के किसी भी नंबर पर कॉल कर सकते है। ये एप्लीकेशन हाई डेफिनेशन वौइस् टेक्नोलॉजी प् बेस्ड है औरअब इस अप्लीकेशन को 100,000+ यूजर पप्लेस्टोरे पर है। इस अप्प की मदद से आप 200 से भी ज्यादा देशों में कॉल कर सकते है। इस अप्प को 16 November 2022 को रिलीज़ किया गया था। इस अप्प को प्लेस्टोरे पर अब तक 4.6 स्टार की रेटिंग दी गयी है।

FreeTone Calls & Texting

FreeTone Calls & Texting एक Without Simcard Calling Apps है इस अप्प पर 1 करोड़ से भी ज्यादा यूजर है। इस एप्लीकेशन को आप फ्री में प्लेस्टोरे से डाउनलोड कर सकते है। इस अप्प में हाई क़्वालिटी का ऑनलाइन कालिंग एक्सपीरियंस मिलता है। इस अप्प की मदद से हम विडिओ कॉल, टेक्स्ट मैसेज, फोटोज और वीडियो को भी शेयर कर सकते है। इस अप्प को 23 अक्टूबर 2014 को रिलीज़ किया गया गया था। इस अप्प को प्लेस्टोरे पर 4.2 स्टार रेटिंग प्लेस्टोरे पर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *