Blog

Vivo X Fold 3 Launch Date in India & Price: Display, Camera, Specification

Vivo X Fold 3 Launch Date in India: आज के समय में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में फोल्ड फ़ोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, अगर आप भी साल 2024 में किसी 5G फोल्डेबल फ़ोन की तलाश कर रहे है, तो आज का आर्टिकल आपके लिए है आज हम वीवो कंपनी के X फोल्ड 3 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। जो वर्ष 2024 में फोल्डेबल के अंदर 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी में सबसे शानदार ऑप्शन हो सकता है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo X Fold 3 Launch Date in India

वीवो कंपनी की तरफ से Vivo X Fold 3 के लांच डेट के बारे में को जानकारी सामने नहीं आयी है, हालही में इस स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन सामने आयी है जिसके बात उम्मीद किया जा रहा है की इस फ़ोन को मार्किट में बहुत जल्द लांच किया जायेगा। हलाकि कंपनी ने इस फ़ोन के लांच डेट से पर्दा नहीं उठाया है।

Vivo X Fold 3 Launch Date in India
Vivo X Fold 3 Launch Date in India

Vivo X Fold 3 Specification

Vivo X Fold 3Specification
Display6.78 Inch Full HD+120Hz
Camera50MP+50MP+50MP Rear
32MP Front
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
Battery & Charger4800mAh AND 80W
Ram & Storage8GB Ram & 256GB Storage
Price₹65,000

Vivo X Fold 3 Display

Vivo X Fold 3 Display
Vivo X Fold 3 Display

Vivo X Fold 3 फ़ोन में 6.83 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1916*2160 पिक्सेल है इसमें बेज़ेल लेस्स पंच होल डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

Vivo X Fold 3 Camera

Vivo X Fold 3 Camera
Vivo X Fold 3 Camera

वीवो कंपनी ने इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिमसे 50MP प्राइमरी वाइड एंगल, 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल और 12MP मैक्रो वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। जिससे 8K@30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है, फ़ोन में फ्रंट साइड में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और कंटीन्यूअस शूटिंग, डिजिटल ज़ूम, फिल्टर्स और टच तो फोकस जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिलेगा।

Vivo X Fold 3 Processor

फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट और ओक्टा कोर का प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Vivo X Fold 3 Ram & Storage

इस फ़ोन की फ़ास्ट परफॉरमेंस और डाटा स्टोर करने के लिए इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गाय है, इसके साथ इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर दिया गया है जिससे फ़ोन की स्टोरेज को 2TB तक बड़ा सकते है।

Vivo X Fold 3 Battery

Vivo X Fold 3 फ़ोन में 5500mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेगा। इसमें 120W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 10-15 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये 10-12 ऑवर की बैटरी देता है।

Vivo X Fold 3 Price in India

अगर Vivo X Fold 3 फ़ोन की संभावित कीमत के बारे में बात करे तो इस फ़ोन को कंपनी बजट रेंज से बाहर लॉन्च कर सकती है। हलाकि इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं की गयी है। इसलिए इस फ़ोन के कीमत के बारे में बताना मुश्किल है।

हम उम्मीद करते है की आपको Vivo X Fold 3 Launch Date in India और फ़ोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में सब जानकारी मिल गयी होगी। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों को जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *