मनोरंजन

Thugesh Net Worth: यूट्यूब पर Funny Video बनाकर कमाता है करोड़ो रुपए, देखे डिटेल्स।

Thugesh Net Worth: आज के समय में भारत में बहुत सरे लोग है जो इंटरनेट की मदद से यूट्यूब पर विडिओ बना कर लाखो करोड़ो रुपया कमा रहे है यही वजह है की आज के समय में भारत में यंग जनरेशन के बच्चे यूट्यूब पर कंटेंट बनना चाहते है ताकि वो भी बड़े यूटूबेर की तरफ अच्छे खासे पैसे कमा सके। आज के इस आर्टिकल में हम यैसे ही एक फेमस यूटूबेर Thugesh के बारे में बात करेंगे। जिसमे Thugesh Net Worth, Thugesh YouTube Income और Thugesh Instagram Income शामिल होंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप इंटरनेट पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते है तो आपने Thugesh की वीडियोस कभी ना कभी जरूर देखी होगी। यूट्यूब पर थुगेश Funny Videos बनाते है जिसको लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है यही वजह की है की लोग Thugesh Net Worth के बारे में बहुत ज्यादा दिलजसबी रखते है।

इसलिए आज के आर्टिकल में हम Thugesh Net Worth और थुगेश की सब इनकम सोर्स के बारे में बताएँगे। इसके साथ Thugesh के बारे में काफी जानकारी इस आर्टिकल में आपको देखने को मिल जाएँगी। तो आर्टिकल को पूरा पढ़े।

Thugesh Net Worth
Thugesh Net Worth

Who Is Thugesh? / Thugesh कौन है?

फेमस यूटूबेर Thugesh का असली नाम Mahesh Keshwala है लेकिन ज्यादातर लोग इनको Thugesh नाम से ही जानते है ये भारत के एक फेमस YouTuber और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है इसके साथ इनके यूट्यूब पर मल्टीप्ल चैनल्स है, Thugesh का जनम भारत के मुंबई शहर में 9 सितम्बर 1996 को हुआ था, और आज इनकी उम्र 28 साल की है।

महेश केशवला अपनी कर्रिएर की शुरुआत में मॉडल बनना चाहते थे लेकिन पैसो की कमी होने की वजह से वो मॉडल नहीं बन पाए। इसकी वजह से इन्होने अपने शुरुवाती समय में पार्ट टाइम जॉब करते हुए साल 2014 में अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया जिसपर वो वीडियो बनाकर अपलोड करते थे और उनपर ज्यादा सफलता नहीं मिली।

जिसकी वजह से उन्होंने साल 2018 में ” Thugesh Unfiltered” नाम से आपने यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया जिसपर वो Funny वीडियो, Vlogs, Meme, Review, Gameplay के वीडियो अपलोड करता है। जिसके बाद से इनकी वीडियो पर लोगो का बहुत ज्यादा प्यार मिला और इन्होने अपनी मेहनत की वजह से आज के समय में वो यूट्यूब के फेमस क्रेटर में से एक बन गए है, इनके यूट्यूब चैनल पर 2 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है और इनके “Thugesh ” मुख्य यूट्यूब चैनल पर 5 मिलियन से ज्यादा Subscribers है।

Thugesh Net Worth

Thugesh का आज के समय चार यूट्यूब चैनल है जिसमे Thugesh, Thugesh Unfilterted, Asli Thugesh और Thugesh Shorts चैनल है जिससे थुगेश अच्छे खासे पैसे कमाते है इसके साथ इनकी कमाए इंस्टाग्राम पर ब्रांड प्रमोशन से भी इनकी इनकम होती है। अगर Thugesh की मंथली इनकम के बारे में बात करे तो Thugesh हर महीने सब Income Sources की मदद से 15 लाख से 25 लाख रुपए के बिच में कमाते है।

और Thugsh Net Worth के बारे में बात करे तो कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी कुल सम्पति लगभर 5 से 7 करोड़ रुपया की है। हलाकि इस बात की पुष्टि Thugesh के द्वारा नहीं की गयी है।

Thugesh Monthly Income₹15 – ₹25 Lakhs Per Month
Thugesh Net WorthApprox. ₹5 to ₹6 Crore

Thugesh YouTube Income

Thugesh YouTube Income
Thugesh YouTube Income

Mahesh Keshwala के आज के समय में कुल चार यूट्यूब चैनल है, और इनके मुख्य चैनल “Thugesh” पर 5 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स है और इनकी हर वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आते है। और अगर Thugesh YouTube Income के बारे में बात करे तो महेश सिर्फ Thugesh चैनल की मदद से महीने का 5 से 6 लाख रुपए कमाते है इसके साथ Thugesh यूट्यूब पर कई ब्रांड डील से 7 से 8 लाख रुपया कमाते है।

Thugesh Instagram Income

Thugesh Instagram Income
Thugesh Instagram Income

Thugesh के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के समय में 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फोल्लोवेर है, इसके साथ ये इंस्टाग्राम अकाउंट पर Thugesh अधिकतर अपनी फोटोज और फनी वीडियोस, Vlogs रील द्वारा लोगो के साथ शेयर करते हैं जो उन्हें खूब पसंद आती हैं, इसी वजह से इनके इंस्टाग्राम पर भी काफी अच्छी खासी व्यूज आती है।

अगर Thugesh Instagram Income के बारे में बात करे तो Thugesh इंस्टाग्राम पर ब्रांड डील से 5 लाख रुपए से लेकर 6 लाख रुपए कमाते है। इसके साथ ये इंस्टाग्राम पर Thugesh हर महीने लगभग 8 लाख से ज्यादा की कमाई करता है।

हम उम्मीद करते है की आज के आर्टिकल में आपको Thugesh Net Worth के बारे में सब जानकारी मिल गयी होगी। इसको आपने दोस्तों को जरूर शेयर करते और यैसे ही शानदार आर्टिकल पड़ने के लिए हमारे होम पेज पर विजिट करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *