मनोरंजन

The First Omen Release Date: शैतान के बाद अब इस हॉरर मूवी का होगा सिनेमाघरों में कोहराम, खौफनाक ट्रेलर ने दर्शकों की चीख निकल दी।

The First Omen Release Date: ‘द फर्स्ट ओमेन’ फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म है, इसकी शुरआत साल 1976 में हुआ था हालही में द फर्स्ट ओमन फिल्म के फाइनल ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है जिसको देख कर बताया जा रहा है ये फिल्म शैतान मूवी से भी ज्यादा खौफनाक होने वाला है, हॉरर फिल्म के शौकीन दर्शकों में ‘द फर्स्ट ओमेन’ फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस फिल्म का ट्रेलर काफी खैफनाक है जिसको देखकर डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे तो कभी मुंह से चीख निकल जाएगी। द फर्स्ट ओमन हॉरर मूवी “द ओमन” फिल्म की प्रीक्वेल है, हलाकि “द ओमन” भी काफी डरावनी मूवी थी जिसपर दर्सकों का काफी शानदार रिस्पांस देखने को मिला था। अगर आपको भी हॉरर फिल्म का शौक है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े। आज के आर्टिकल में हम The First Omen Release Date और फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करेंगे।

The First Omen Release Date – ‘द फर्स्ट ओमेन’ कब सिनेमाघर में देखने को मिलेगा?

The First Omen Release Date
The First Omen Release Date

हॉरर फिल्म ‘द फर्स्ट ओमेन’ की फाइनल रिलीज़ डेट सामने आ गयी है, हालही में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया था जिसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ये फिल्म साल 2024 की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है, इस फिल्म को Arkasha Stevenson ने डायरेक्ट किया है। ‘द फर्स्ट ओमेन’ फिल्म को सिनेमाघर में 5 अप्रैल 2024 को रिलीज़ किया जायेगा।

The First Omen Trailer Out – ” काफी डरावना है मूवी का ट्रेलर”

हालही में ‘द फर्स्ट ओमेन’ फिल्म के फाइनल ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है, ट्रेलर की शुरुआत में एक चर्च जैसी जगह को दिखाया गया है, जहा एक लड़की बालकनी में खड़ी नजर आती है। उस लड़की को देखकर बाकि चर्च के बच्चे सहमे से दिखाई देते है उसके बाद दृश्य में पीछे से आवाज आती है, की ‘तुम्हें डरने की जरुरत नहीं है। ईश्वर ने तुम्हारे लिए काफी कुछ सोच रखा है। इसके बाद ये महिला चीखती हुई दिखाई देती है डर की दुनिया द फर्स्ट ओमन फिल्म में भी उतनी ही खतरनाक नजर आएगी।

The First Omen Story – क्या है ‘द फर्स्ट ओमन’ की कहानी?

‘द फर्स्ट ओमन’ फिल्म एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है जो एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसको चर्च की सर्विस के लिए रोम भेजा जाता है। चर्च में कुछ समय बाद उस लड़की का सामना सी बुरी ताकत से होता है कि उसका अपना विश्वास डगमगाने लगता है। जिसके बाद उस युवती को एक गहरी साजिश का पता चलता है, जो बुरी ताकतों को पैदा करने के लिए किया जा रहा था। जिसको रोकने के लिए वो काफी कोशिस करती है।

The First Omen Star Cast

‘द फर्स्ट ओमन’ मूवी में एक से बढ़कर एक शानदार कलाकार देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में Nell Tiger Free, Sonai Braga, Tawfeek Barhom, Ralph Ineson और Bill Nighty लीड रोले में नज़र आएंगे। इस फिल्म को Arkasha Stevenson ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म का करैक्टर David Seltzer की कल्पनाओं पर बेस्ड होने वाला है।

हम उम्मीद करते है आपको The First Omen Release Date और मूवी के बारे में सब जानकारी मिल गयी होगी। इस आर्टिकल को आपने दोस्तों को जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *