टेक्नोलॉजी

Tecno Spark Go 2024 Price in India: मार्केट में तहलका मचाने, लॉन्च हो गया है टेक्नो का फोन

Techno Spark Go 2024 :Techno Tecno ने मार्केट में अपना नया फोन लॉन्च किया है और वो मार्केट में तहलका मचाने वाले हैं, ये स्मार्टफोन आपको बहुत ज्यादा वाजिब कीमत में मिलेगा और बहुत सारे कमाल के फीचर्स के साथ आपको मिलेगा। आज कल बहुत सारे स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च हो रहे हैं लेकिन जबसे टेक्नो ने अपने नए फोन के बारे में बताया है तबसे ये फोन सुर्खियों में है। कंपनी के फोन 4 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल मेमोरी कार्ड और 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और ये मॉडल आपको अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tecno Spark Go 2024 Price in India

बात करें तो, ये आपको बहुत वाजिब कीमत में मिलने वाला है। इतने सारे फीचर्स के साथ इतने सस्ते में ये फोन आपको मिलने वाला है इसलिए ये फोन बहुत ज्यादा चर्चा में है। 91Mobiles की रिपोर्ट के हिसाब से Tecno Spark Go 2024 in India में कीमत लगभग 6,699 रुपये में लॉन्च होने के बाद आपको मिल जाएगा। फ़िलहाल ये मानक कीमत है मार्केट में लॉन्च होने के बाद थोड़ी बहुत कीमत में अंतर देखने को मिल सकता है।

Tecno Spark Go 2024 Display

अगर हम Tecno Spark Go 2024 के डिस्प्ले की बात करें। तो इसमें आपको 6.56 इंच (16.66 सेमी) का स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। ये स्क्रीन IPS LCD, 720*1612 पिक्सल के साथ है, और इसके साथ आपके फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट और बेज़ल लेस के साथ पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

Tecno Spark Go 2024 Camera

Source:Youtube

अगर हम टेक्नो स्पार्क गो 2024 के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें। तो इस फोन में आपको अच्छी कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी, इस फोन में आपको Dual कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 13 MP वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 0.08 MP डेप्थ कैमरा के साथ डुअल एलईडी फ्लैशलाइट भी मिलेगी। अगर सेल्फी कैमरा की बात करे तो 8 MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और उसके साथ Dual एलईडी फ्लैशलाइट, फुल हर्ट्ज 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस, हाई डायनेमिक रेंज मोड (HDR) मिल सकता है।

Tecno Spark Go 2024 Storage & Features

Tecno स्मार्टफोन के अंदर अगर हम इसके स्टोरेज की बात कर सकते हैं तो इसमें आपका बहुत अच्छा स्टोरेज वो भी इतना कम कीमत में मिल रहा है अब तक 10k के तहत किसी में इतनी बेस्ट स्टोरेज क्वालिटी के साथ इतने फायदे, इसलिए ये फोन बहुत ज्यादा चर्चे में है ,अगर इसके स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 4 Gb रैम और 64 Gb स्टोरेज से शुरू किया जाएगा और 256 TB तक आपको मिल जाएगा, और इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको UNISOS T606 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो कि अच्छा परफॉर्मेंस आपको देता है

Techno Spark Go 2024 Price in India

और इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर पोजिशन, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कैपेसिटिव टचस्क्रीन, मल्टीटच, के साथ बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे। Techno Spark Go 5G के साथ उपलब्ध नहीं है ये आपका 4G तक बस उपलब्ध होगा।

,h3>Tecno Spark Go 2024 Battery & Charger

Tecno के नए स्मार्टफोन के अंदर आपको बहुत अच्छा बैटरी बैकअप मिल जाता है, अगर इसकी बैटरी और चार्जर के बारे में बार में बात करें। तो इसमें आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग के लिए USB Type-C Port मिल जाएगा,बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जिंग के साथ आपका फोन 45 से 60 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

Techno Spark Go 2024 Price in India:

आशा करते हैं आपको टेक्नो स्पार्क गो 2024 स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी, इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करें। यासे ही और भी टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी जानने के लिए हमारे प्रकाशनन्यूज के साथ जुड़े रहें।

ALSO READ: Best 5g Phone Under 15k जो सीधा सामना 20000 के फोन की करेगा!
ALSO READ: OnePlus 12 Launch Date in India जानिए क्या है इसके फीचर्स, और कितनी होगी कीमत?
ALSO READ: Top 5 Bestselling MI TVs in India (2023)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *