मनोरंजन

Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date: इंतज़ार हुआ ख़तम! शाहिद कपूर ने फैंस को दी खुशखबरी, कब होगी फर्जी 2 रिलीज

Shahid Kapoor Farzi 2 Series: आपका आज के हमारे लेख का स्वागत है। आज हम आर्टिकल में Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date के बारे में बात करेंगे। शाहिद कपूर की फर्जी फरवरी 2023 में रिलीज हुई थी जिसके प्रशंसकों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया था। और लोग फर्जी 2 सीरीज का बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं, और बताया गया है कि फर्जी 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और ओटीटी प्लेटफॉर्म के व्यूज बहुत ज्यादा पसंद आए हैं। शाहिद कपूर की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतनी ज्यादा हिट हो गई है। इस सीजन को लोग पसंद करने के बाद अब फर्जी सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं। शाहिद कपूर और डेके की एक्शन-थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ सीरीज शानदार रही है,फ़र्ज़ी सीरीज़ को निर्देशक ने सब कुछ सटीक बताया है। इसलिए लोगो के बीच सीजन 2 का बहुत समय से इंतजार है, आखिरकार अब समय खत्म हो गया है। फर्जी सीजन 2 जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है और ये बात खुद शाहिद कपूर ने बताई है। तो चलिए जानते हैं कब रिलीज हो जाएगा फर्जी सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी फर्जी 2 रिलीज

Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date

फ़र्ज़ी सीज़न 2 सीरीज़ Shahid Kapoor फ़र्ज़ी सीज़न 1 की तरह अमेज़न प्राइम PAR रिलीज़ होने वाली है। शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी सीज़न 1 की रिलीज़ डेट 10 फरवरी 2023 है और इसके कुल 8 एपिसोड अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुए थे। और इस सीरीज में शाहिद कपूर के साथ राशि खन्ना जैसे बहुत बड़े कलाकार हैं जैसे विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना, भुवन अरोरा, अमोल पालेकर और रेजिना कांड्रा भी फर्जी सीरीज में ढेकने को मिलने वाले हैं। अगर हम बात करें फ़र्ज़ी सीज़न 2 सीरीज़ के कुल एपिसोड्स की तो इसमें 7-9 के बीच एपिसोड आने की उम्मीद की जा रही है। फर्जी सीजन 1 को लोगो ने बहुत ज्यादा प्यार दिया और फर्जी सीजन 2 का भी लोग बहुत टाइम से इंतजार कर रहे हैं अब देखने वाली बात होगी कि अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने के बाद ये क्या कमाल करता है।उम्मीद किया जा रहा है ये फर्जी सीजन 1 से भी ज्यादा सक्सेस होने वाली है।

फ़र्ज़ी सीज़न 2 स्टार कास्टिंग

Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date

फ़र्ज़ी सीज़न के स्टार कास्टिंग की बात। तो फर्जी की कहानी नकली नोट को लेकर ही दिखेगी। इसमें शाहिद कपूर के साथ बहुत बड़े अभिनेता हैं जैसे भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर, राशि खन्ना, विजय सेतुपति (विजय सेतुपति), केके मनन, मनोज बाजपेयी जैसे बॉलीवुड के महान अभिनेता ढेकने को मिलेंगे। Shahid Kapoor इसमें सनी के रोल में ढेकने को मिलेंगे। . Farzi Series का पहला सीज़न ये नोट पर ख़त्म हुआ था और लोग दशहरा सीज़न देखने के लिए बहुत जद उत्साहित हैं।

साउथ के महान अभिनेता विजय सेतुपति फ़र्ज़ी वेब शो में पुलिस वाले के रोल में ढेकने को मिलेंगे जो सनी और उसके दोस्त जो नकली नोट का बिजनेस करते हैं उनको पकड़ने का प्रयास करेंगे। और शाहिद कपूर नकली नोट के बिजनेस के रोल कार्ट हुए दिखने वाले हैं। जिसने सभी व्यूज का होश उड़ा दिया सीरीज बहुत ज्यादा एंटरटेनमेन टी, फाइट और सस्पेंशन से भरपूर है। और जल्दी ही फ़र्ज़ी सीज़न 2 अमेज़न प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाला है।

Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date

Shahid Kapoor Farzi 2 Series Release Date के बारे में। तो ये 9 फरवरी 2024 को अमेज़न प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे और उनके साथ राशि खाना भी दिखेंगे। और ये फिल्म है, खास बात ये है कि इसमे शाहिद कपूर और कृति की जोड़ी पहली बार रिलीज हो रही है। स्क्रीन दिखेगी।शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी सीज़न बहुत ज़्यादा खतरनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *