Blog

Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India: Display, Price, Specification

Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India: जैसा की आप सबको पता है रेडमी चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जो कुछ समय से काफी तगड़े फ़ोन लांच कर रही है और आपने शानदार कैमरा क्वालिटी और बजट फ़ोन्स की वजह से इसके फ़ोन्स को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है, फ़िलहाल रेडमी कंपनी आपने एक और तगड़े फ़ोन को लांच करने की तयारी में है जिसका नाम Redmi Note 13 Turbo है बताया जा रहा है इस फ़ोन में 6000 mAh बैटरी के साथ 90W फास्ट चार्जर भी देखने को मिलने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस फ़ोन को बहुत जल्द मार्किट में लांच कर दिया जायेगा। कंपनी का कहना है की ये फ़ोन दमदार कैमरा क्वालिटी और परफॉरमेंस से भरपूर होने वाला है, आज के आर्टिकल में स्वागत है आज हम Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India और फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करेंगे।

Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India

रेडमी कंपनी आपने अपकमिंग फ़ोन को आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाले फ़ोन की लिस्ट में शामिल कर चुकी है, टेक्नोलॉजी जगत की फेमस न्यूज़ पोर्टल के अनुसार बताया जा रहा है जुलाई 2024 में ग्लोबल मार्किट में लांच कर दिया जायेगा। हलाकि इस फ़ोन की लांच डेट अभी कन्फर्म नहीं हुए है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस फ़ोन को अगस्त 2024 तक भारतीय मार्किट में लांच कर दिया जायेगा।

Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India
Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India

Redmi Note 13 Turbo Specification

SpecificationDetails
DisplaySize: 6.78 inches
Type: OLED
ProcessorChipset: Snapdragon 8s Gen 3
BatteryCapacity: 6000mAh
Charging: 90W Fast Charging

Redmi Note 13 Turbo Display

Redmi Note 13 Turbo
Redmi Note 13 Turbo

Redmi Note 13 Turbo फ़ोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1.5K है इसके साथ इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

Redmi Note 13 Turbo Processor

Redmi कंपनी आपने काम बजट में परफॉरमेंस स भरपूर फ़ोन्स की वजह से पॉपुलर है, बात करे Redmi Note 13 Turbo Processor की। तो इस फ़ोन में रेडमी कंपनी की तरफ से Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, ये फ़ोन एंड्राइड v14 ओपेरटिनफ़ सिस्टम पर बेस्ड है।

Redmi Note 13 Turbo Battery

रेडमी कंपनी के इस अपकमिंग फ़ोन में काफी पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलने वाला है, इस फ़ोन में 6000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगा। इसके साथ इसम 90W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 15-20 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये 12-13 ऑवर तक बैटरी प्रोवाइड करता है।

Redmi Note 13 Turbo Price in India

फ़िलहाल इस फ़ोन के कीमत को लेकर रेडमी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार और 3C certification साइट पर लिस्ट इस फ़ोन की संभावित कीमत के बारे में बात करे। तो इस फ़ोन को दो स्टोरेज वैरिएंट में लांच किया जायेगा। जिसमे इसके बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत ₹30000 हज़ार रुपए के आस पास रहने वाला है।

हम उम्मीद करते है की आपको Redmi Note 13 Turbo Launch Date in India और फ़ोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में सब जानकारी मिल गयी होगी। इस आर्टिकल को आपने दोस्तों से जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *