मनोरंजन

Rawat VL Comedy New Car (Pankaj Rawat): मशहूर यूट्यूबर पंकज रावत ने यूट्यूब की इनकम से ली नई कार।

Rawat VL Comedy (Pankaj Rawat): रावत वीएल कॉमेडी (Pankaj Rawat) ने अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत 2020 में की थी, इन्होने अब अपने यूट्यूब इनकम से अपनी पहली New Car ली है। Rawat VL Comedy की नई कार Hyundai Creta है। वो अपने यूट्यूब चैनल पर प्रैंक वीडियो और कॉमेडी वीडियो अपलोड करते हैं इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर। वो बहुत ज्यादा फेमस है क्योंकि लोगो को बीच जाकर जो डांस करते हैं जोर से गाकर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Who Is Rawat VL comedy (Pankaj Rawat) New Car

Source:Youtube
Source:Youtube

पंकज रावत ये मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो डांस प्रैंक वीडियो बनाते हैं। वो ये हैं मध्यम वर्गीय परिवार खटीमा, उत्तराखंड से हैं और अपने कैरियर की शुरुआत 2020 में करते थे। अपने कैरियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी, वह सौरव झोसी से प्रेरित हैं जो दैनिक व्लॉग बनाते हैं और सौरव झोसी भी उत्तराखंड से हैं।
TikTok पर सफलता नहीं मिलने के बाद | 26 नवंबर, 2021 को अपने यूट्यूब सफर की शुरुआत की थी और उसपर डांस प्रैंक वीडियो अपलोड करते थे। 2023 में सबसे ज्यादा सफलता मिली है और उनके Youtube पर 6.54M फॉलोअर्स और Instagram पर 2.4 M फॉलोअर्स हैं। है उनके इंस्टाग्राम के वीडियो को सबसे ज्यादा 110 मिलियन व्यूज आए हैं उनके हर वीडियो को लाखों मिलियन व्यूज मिले हैं।

Why Rawat VL Comedy is Popular?

पकज रावत के यूट्यूब चैनल का नाम रावत वीएल कॉमेडी है, और वो Prankster Pankuu नाम से बहुत ज्यादा मशहूर है। वह Comedy and Prank Vedios बनाता है और यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक पर अपलोड करता है। वह अपने शरारती वीडियो के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। वो तब बहुत ज्यादा फेमस हो गए जब उन्होंने भरे बाजार में पागलों की तरह डांस किया और जोर-जोर से गाने गाए। तबसे लोगो में बहुत ज्यादा फेमस है। और लोग बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं और उनके यूट्यूब शॉर्ट्स और रील्स वीडियो बहुत ज्यादा वायरल होते हैं।
उनकी यात्रा बहुत ज्यादा प्रेरणादायक है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों सब्सक्राइबर और फॉलोअर्स हैं। जब वह डांस करते हैं तो लोगों की प्रतिक्रिया को कैमरे में कैद कर लेते हैं और सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर देते हैं।

Rawat VL Comedy New Car

पंकज रावत ने अपनी नई कार नवंबर 2023 में ली है, उनके Followers के प्यार और समर्थन से Pankaj Rawat aka Rawat VL Comedy New Car Hyundai Creta fx लेकर आए। हुंडई क्रेटा का लोगो बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। लोगो को इस कीमत में रेज है या फिर डिजाइन के साथ और इतने फीचर्स मिलते हैं। क्रेटा का आकार बहुत अच्छा है, न ज्यादा बड़ा, न ज्यादा छोटा। हुंडई क्रेटा की कीमत रेंज 13 लाख से शुरू होती है और इसका टॉप मॉडल 19 लाख का आता है। अभी तक उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह किस प्राइस रेंज में कौन सा स्पेसिफिक मॉडल लाते हैं। Hyundai Creta को उनकी सेफ्टी रेटिंग में 5 स्टार मिला है। पकज रावत उर्फ रावत वीएल कॉमेडी ने 20 के दशक में अपने परिवार के लिए ये नया घर बनाया है।

Rawat VL Comedy(Pankaj Rawat)

पंकज रावत अपने यूट्यूब चैनल पर वीलॉग वीडियो भी अपलोड करते हैं। जिस्पर उन्हें अपनी कार की डिलीवरी मिली और उन्होंने केक काटा और अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी नई कार का जश्न मनाया का वीडियो भी अपलोड किया। उनका परिवार उनकी वृद्धि और सफलता को ध्यान में रखकर खुश हुआ था। पंकज रावत यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने प्रैंक डांस वीडियो के लिए काफी लोकप्रिय हैं और उन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं। पंकज रावत के व्लॉग चैनल पर भी लाखों लोग व्यू आते हैं।

Pankaj Rawat Instagram & YouTube

पंकज रावत अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना कर चुके हैं और आज अपनी मेहनत से यहां हैं।पंकज रावत के यूट्यूब पर 6.54 मिलियन फॉलोअर्स हैं। और उनके इंस्टाग्राम पर उनके हर रील्स पर मिलियन में व्यूज आते हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पंकज रावत बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *