Blog

POCO C61 Launch Date: Price & Specification

POCO C61 Launch Date: आज के समय में काम बजट में काफी शानदार फ़ोन्स को स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लांच कर रही है, जिमसे काफी सरे कंपनी शामिल है,अगर आप भी साल 2024 में एक बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो आज का आर्टकिले आपके लिए है, फेमस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको बहुत ज्यादा मार्किट में आपने एक तगड़े बजट फ़ोन को लांच करने वाली है जिसका नाम POCO C61 है ये फ़ोन काफी शानदार फीचर्स और बजट रेंज के साथ देखने को मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

POCO C61 Smartphone

POCO C61 फ़ोन पोको कंपनी का सबसे सस्ता और बजट स्मार्टफोन होने वाला है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है ये फ़ोन काफी काम कीमत पर लांच किया जायेगा। ये फ़ोन 2312BPC51H मॉडल नंबर के साथ में पेश किया गया है इस फ़ोन को बहुत जल्द मार्किट में लांच किया जायेगा। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में सब जानकारी विस्तार पूर्वक जानते है।

POCO C61 Launch Date
POCO C61 Launch Date

POCO C61 Launch Date

पोको कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है,लेकिन कुछ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की POCO C61 फ़ोन को अप्रैल 2024 में लांच कर दिया जायेगा। हलाकि इस जानकारी के बारे में कंपनी की तरफ से कोई खबर सामने नहीं आयी है। इसलिए आज के आर्टिकल में हम इस स्मार्टफोन की कुछ संभावित के बारे में बात करेंगे।

POCO C61 Launch Date
POCO C61 Launch Date

POCO C61 Specification

पोको कंपनी का ये फ़ोन एंड्राइड v14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इसमें Media Tek Helio का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसके साथ कंपनी इस फ़ोन को आईपीएस एलसीडी में डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। इस फ़ोन में 90hz का रिफ्रेश रेट और काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा।

POCO C61 Price

पोको कंपनी के अपकमिंग फ़ोन की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकरी सामने नहीं आयी है,लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबर के अनुसार इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत ₹8000 के आस पास रहने वाला है,बताया जा रहा है की ये फ़ोन एक बजट रेंज प्राइस में लांच किया जायेगा।

Conclusion

आज के आर्टिकल में हमने मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco के अपकमिंग बजट फ़ोन के बारे में बात की है, हलाकि पोको कंपनी की तरफ से POCO C61 Smartphone के बारे खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहे चर्चाओं के अनुसार स्मार्टफोन को बहुत जल्द लांच किया जायेगा। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों को जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *