मनोरंजन

Panchayat 3 OTT Release Date: 26 जनवरी बीत गई, अब कब होगी “पंचायत 3” वेब सीरीज रिलीज़? आयी नयी अपडेट

Panchayat 3 OTT Release Date: पंचायत 3’ (Panchayat 3) वेब सीरीज OTT प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेस सीरीज है इसके दो पार्ट रिलीज़ कर दिया गया है, जिसपर लोगो का बहुत शानदार रिस्पांस देखने को मिला है और अब लोगो को इसके पार्ट 3 का बेशब्री से इंतज़ार कर रहे है, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पंचायत 3’ जो की मोस्ट अवेटेड वेब सेरेस है इसको 26 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने वाला था लेकिन अभी तक इस सीरीज को रिलीज़ नहीं किया गया है जिसकी वजह से इस वेब सीरीज के फंस बहुत ज्यादा नाराज़ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Panchayat 3 OTT Release Date – ” इस दिन होगी पंचायत 3 रिलीज़”

Panchayat 3 OTT Release Date
Panchayat 3 OTT Release Date

पंचायत वेब सीरीज का पहला और दूसरा वेबसेरिएस बहुत रहा है जिसपर लोगो का बहुत शानदार रिस्पांस देखने को मिला है ‘पंचायत 2’ वेब सीरीज ख़तम होने के बाद दर्शक को ‘पंचायत 3’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है,‘पंचायत 3’ की शूटिंग पूरी ख़तम हो गयी है और ये वेब सीरीज दर्शकों के लिए तैयार है लेकिन इस सीरीज की (Panchayat 3 OTT Release Date) की ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है।

बॉलीवुड की कुछ लाइफ खबरों के अनुसार ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज को 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (Panchayat 3 OTT Release) रिलीज़ होने वाली थी। लोग इस वेब सीरीज का रात 12 से 12:30 के बीच तक इंतज़ार कर रहे थे लेकिन दूसरा दिन निकल गया है और यह सीरीज रिलीज नहीं हुई है।फैंस बार-बार प्राइम वीडियो पर यह सीरीज आई है क्या यह चेक कर रहे थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार पंचायत सीजन 3 को आगे महीने मार्च में रिलीज़ कर दिया जायेगा। लेकिन इस बात की अभी तक कोई ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं की गयी है लेकिन अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन उम्मीद किया जा रहा है की पंचायत 3 की वापसी की खुशखबरी बहुत जल्द मिलेगी।

“पंचायत 3” करेगी बड़ा धमाका

पंचायत 3’ वेब सीरीज के पोस्टर को मार्कर्स ने कुछ समय पहली ही लांच किया है इस पोस्टर में सचिव की भूमिका निभाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार अपनी पीठ पर बैग रखकर मोटरसाइकिल से जाते हुए दिखते है, इसके साथ उनकी मोटरसाइकिल पर सामान भी बंधा हुआ दिखाई देता है इसलिए उम्मीद किया जा रहा है की सचिव अभिषेक त्रिपाठी ने फुलेरा छोड़ दिया है,इसके साथ दूसरे फोटो में दुर्गेश कुमार,अशोक पाठक और बुल्लू कुमार बेंच पर बैठे हैं और पीछे दिवार पर लिखा हुआ है की ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी तो मनुष्य सीख पाता है। जिसने इस वेबसेरिएस के फंस की एक्ससिटेड और भी बड़ा दी है।

इस OTT प्लेटफार्म पर पंचायत 3 होगी रिलीज़।

पंचायत वेब सीरीज का पहला और दूसरे पार्ट को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया था, इसके दोनों सीजन को लोगो ने बहुत ज्यादा पसनद किया है और दर्शकों को खूब पसंद आए हैं अब दर्शक को सीजन 3 का बेशब्री से इंतज़ार कर रहे है हलाकि 5 जनवरी को रिलीज होने की खबरों के बावजूद, तीसरा सीजन को अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया है और मार्कर्स ने पंचायत वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज़ डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं की गयी है और उम्मीद किया जा रहा है की इसके तीसरे पार्ट में 8 एपिसोड देखने को मिलेगा।

Panchayat 3 Starcast – जाने “पंचायत” की स्टारकास्ट के बारे में…

पंचायत वेब सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को लोगो ने बहुत ज्यादा पसंद किये है और पंचायत वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीता गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक, अशोक पाठक, पंकज झा, सुनीता राजवर जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में देखने को मिलेगा। अब लोगो को पंचायत 3 वेब सीरीज का बेसब्री से इंतज़ार है हलाकि अभी तक मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट के बारे में कोई ओफ्फिशक जानकारी नहीं दी है लेकिन ये कन्फर्म है की इसके तीसरे पार्ट को साल 2024 में रिलीज़ कर दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *