टेक्नोलॉजी

OnePlus Ace 3 Pro Launch: 50MP कैमरा के साथ 6100 mAh बैटरी के साथ।

OnePlus Ace 3 Pro Launch: रेडमी कंपनी पिछले कुछ समय से काफी शानदार मोबाइल को भारतीय मार्किट में लांच करते जा रहा है, हालही में रेडमी कंपनी OnePlus Ace 3 Pro को भारतीय मार्किट में लांच की अनाउंसमेंट की है, OnePlus Ace 3 Pro Launch मोबाइल के लांच की खबर के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में चल रहा है इस फ़ोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा के साथ 6100mAh की पॉवरफुल बैटरी दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप काम बजट में एक शानदार फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो OnePlus Ace 3 Pro आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है, इस फ़ोन को साल 2024 में लांच कर दिया जायेगा। OnePlus Ace 3 Pro Launch फ़ोन को भारतीय मार्किट में कब लांच किया जायेगा? फ़ोन की कीमत कितनी होने वाली है और इस मोबाइल में क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेगा इसके बारे में सब जानकारी निचे दिया गया है।

OnePlus Ace 3 Pro Specification

Display

OnePlus Ace 3 Pro मोबाइल में 6.78 इंच LTPO अमोलेड स्क्रीन देखने को मिलेगा। जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1264 x 2780 पिक्सेल और इसमें 450 PPi है इसके आल्वा इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस और फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला गिलास प्रोटेक्शन देखने को मिलेगा। जिसके साथ फ़ोन में 4k पर वीडियो देख सकते है।

Camera

कंपनी की तरफ से OnePlus Ace 3 Pro फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है, जिसमे 50MP प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा देखने को मिलेगा। जिसके साथ फ़ोन में 1920×1080 @ 60 fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है इसके साथ इसमें 16MP सेल्फी कैमरा के साथ कंटीन्यूअस शूटिंग, टच तो फोकस, ऑटो फ़्लैश, फ़िल्टर और मोड्स जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिलेगा।

Processor

कंपनी की तरफ से फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट के साथ ओक्टा कोर प्रोसेसर ऑफर किया गया है, इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग स्मूथली परफॉर्म कर सकते है।

Ram & Storage

फ़ोन में डाटा स्टोर करने के लिए इसको कंपनी तीन अलग अलग वैरिएंट में लॉंन्च किया जा सकते है, इसमें 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर देखने को मिल सकता है।

Battery

OnePlus Ace 3 Pro फ़ोन में 6100mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग ऑप्शन देखने को मिल सकता। इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 36 मिनट का समय लागत है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये 12-13 ऑवर तक का बैटरी लाइफ देता है।

OnePlus Ace 3 Pro Launch
OnePlus Ace 3 Pro Launch

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date

बात करे OnePlus Ace 3 Pro Launch Date की तो फ़िलहाल कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं किया गया है, लेकिन फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार इस मोबाइल को 2024 अंत तक भारतीय मार्किट में लांच कर दिया जायेगा।

OnePlus Ace 3 Pro Price

बात करे OnePlus Ace 3 Pro मोबाइल के भारतीय बाजार के कीमत की तो कीमत ₹36,730 के बिच में लांच किया जायेगा।, लेकिन इस फ़ोन को ऑफर में आप ₹2000 से ₹5000 की डिस्काउंट के साथ इसको ₹33999 से लेकर ₹35999 कीमत पर खरीद सकते है, इसके आल्वा इसको आप ₹7000 EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।

OnePlus Ace 3 Pro Rival

OnePlus Ace 3 Pro मोबाइल का मुकाबला भारतीय मार्किट में सीधे तौर पर सैमसंग और रेआलमे जैसे शानदार फ़ोन के होगा।

अस्वीकरण : Prakashannewsteam गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *