टेक्नोलॉजी

OnePlus 12 Launched in India: Display, Camera, Price

OnePlus भारतीय बाजार में OnePlus 11 ने पहले से ही धमाल मचा रखा है और अब, है। कंपनी OnePlus 12 Launched in Indiaको लॉन्च कर रही है, ये फोन आपको True 5G सपोर्ट के साथ मिलेगा और ये फोन आपको नई पीढ़ी के चिप्स के साथ मिलेगा और इसके अंदर का प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 है जो आपको बहुत अच्छा परफॉर्मेंस प्रदान करता है। वनप्लस 11 की तुलना में इस फोन में आपको बहुत अपडेट के साथ मिलेगा, इस फोन में ये बहुत अच्छा बैटरी बैकअप है और साथ ही आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा, ये फोन Android v14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। हालही में

OnePlus 12 Launched in India

अगर आप ब्रांडेड और अच्छे परफॉर्मेंस के साथ एक प्रीमियम फोन, जिसमें आप प्रो लेवल की गेमिंग, बेहतर पिक्चर क्वालिटी वाले फोन लेने के विचार कर रहे है, तो हालही में OnePlus कंपनी ने आपने एक तगड़े फ़ोन को 23 January 2024 को भारतीय मार्किट में लांच किया है, जिसका नाम OnePlus 12 है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इसकी खास बात यह है कि इसमें आपको Oxygen UI का सपोर्ट देखने को मिलता है।

OnePlus 12 Launch Date in India

OnePlus 12 Display

OnePlus 12 Display : वनप्लस 12 के अंदर आपको 6.82″ इंच का एमोलेड डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इसके साथ ही 1440*3168 पिक्सल रेजोल्यूशन और 510 पीपीआई पिक्सल की डेंसिटी मिलेगी, फोन का स्क्रीन रेशियो 20:9 का है, जो बहुत अच्छा है और इस फ़ोन का डिस्प्ले Corning Gorilla Glass v5 विज़न भी मिलता है, जो बहुत काम कंपनी देती है और उस कंपनी की लिस्ट में वनप्लस पहले नंबर पर आता है, इसमें आपको 120HZ का रिफ्रेश रेट भी मिलता है जो आपको गेमिंग देता है मल्टीटास्किंग में येकदम दमदार एक्सपीरियंस मिलता है, अगर मुझे वनप्लस के ब्राइटनेस की तो, इसमें न्यूनतम 900 निट्स और ज्यादातर 1500 निट्स ब्राइटनेस मिलता है, और इसकी स्क्रीन आपको येक डिसेंट फील देता है।

OnePlus 12 Launch Date in India

OnePlus 12 Camera

OnePlus 12 Camera: Oneplus12 फोन का कैमरा बहुत सारे लोगो को आपने तरफ आकर्षित कर रहा है क्योंकि इसका कैमरा सोनी LYT808 सेंसर के साथ मार्केट में लॉन्च होने वाला है, वनप्लस 12 के अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप आपको मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगा पिक्सल का है , और दूसरा 48 MP उसका साथ 14mm 1/2″ +f/2.2 का अल्ट्रावाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप स्थिर मिलता है, जो इस फोन की फोटो क्वालिटी को बहुत ज्यादा अनोखा बनाता है, वनप्लस फोन का कैमरा क्वालिटी के साथ और भी बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको 3840*2160 @ 30 एफपीएस तक का वीडियो रिकॉर्ड करने का विकल्प मिलता है, और बात करे वनप्लस 12 के फ्रंट कैमरे की तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है जो सेल्फी का है। इसकी क्वालिटी भी बहुत दमदार आती है, इनशॉट वनप्लस की कैमरा क्वालिटी सबसे अच्छी होने वाली है।

OnePlus 12 Battery

OnePlus 12 Battery and charger: वनप्लस 12 फोन में आपको 5400 एमएएच की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, इसके साथ ही 100W का फास्ट चार्जर भी आपको मिलता है, कंपनी के मुताबिक वनप्लस 12 को 0-100% चार्ज होने पर 42 मिनट का टाइम लगेगा, जो आपको बताएगा फास्ट चार्जिंग देगा आपको ज्यादा चार्जिंग की समस्या नहीं होगी, इस फोन में आपको 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है, इसके साथ इसमें रिवर्स चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलता है, अगर आपको ट्रैवल करना पसंद है तो आपके फोन की बैटरी की समस्या है है तो ये फोन आप आंख बंद करके ले सकते हैं ये आपको ज्यादा निराश नहीं करेगा।

OnePlus 12

OnePlus 12 Storage & Price

OnePlus 12 Storage and Price: वनप्लस 12 के स्टोरेज की बात करे तो इसमें आपको न्यूनतम 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी और आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज मिलेगा, वनप्लस के सभी फोन येक अच्छे परफॉर्मेंस के साथ आते हैं इसमें आप प्रो लेवल की गेमिंग कर सकते हैं। हो सकता है कि इसमें आपकी कोई कमी न हो। और अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो वनप्लस 11 रुपये 57,000 का उपलब्ध है और ये फोन वनप्लस 12 है, वनप्लस 11 से सब कुछ अपग्रेड और एडवांस फीचर्स, बेस्ट परफॉर्मेंस, अच्छे कैमरे के साथ मार्केट में आ रहा है तो इसकी Price लगभग 65,000 रुपये होगा.अगर आप महंगा और प्रीमियम फोन खोज रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे अच्छा है।

OnePlus


हम उम्मीद करते हैं कि आपको सारे सवालों का जवाब मिल गया होगा और वनप्लस फोन में बहुत अपग्रेड आने वाले हैं तो आपा Prakashannews साथ बने रहेंगे। आपको यहां सबसे अच्छी जानकारी मिलेगी और आप इसको अपने दोस्तों को भी शेयर कर दे ताकि वो भी ये जानकारी पढ़ें |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *