मनोरंजन

Murder Mubarak Trailer Out: Suspense, Thriller से भरपूर पंकज त्रिपाठी की फिल्म बहुत जल्द होगी रिलीज़

Murder Mubarak Trailer Out: हालही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म “Murder Mubarak” का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसमे बताया गया है की ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमे एक से बढ़कर एक बड़े कलाकार देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शक को बहुत ज्यादा पसंद आया है जिसकी वजह से ये फिल्म काफी ज्यादा चर्चे में है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी के डायलॉग्स और मोवी के सीन्स ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है, ये फिल्म बड़े कलाकारों से भरी हुए है जिसमे पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, तीस्क चोपड़ा, डिम्पल कपाड़िया, संजय कपूर और सोहेल नय्यर जैसे एक्टर है।

Muder Mubarak Trailer Out – फिल्म के ट्रेलर ने बढ़ाया सस्पेंशन

Murder Mubarak Trailer Out
Murder Mubarak Trailer Out

इस फिल्म के 2 मिनट 15 सेकेंड के ट्रेलर में शुरआत में पार्टी का माहौल है जिसमे सबसे पहले सारा अली खान के डांस नंबर से धूम धड़ाका मचता दिखती है इसके साथ फिल्म के अन्य मुख्य कलाकारों की धांसू एंट्री होती है, पर मस्ती के माहौल में पार्टी ज्यादा टिकती नहीं है क्युकी पार्ट्स के बिच में एक खौफनाक मर्डर हो जाता है और ये मर्डर पार्टी में मौजूद सभी लोगों को हिला कर रख देता है की किसने कितने खतरनाक तरीके से मर्डर किया।

ट्रेलर में सस्पेंस बना हुआ है की क्या हुआ पार्टी में? और किसका हुआ मर्डर? इसके बाद पार्टी में धांसू एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी की, जो इस फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाते है पंकज त्रिपाठी का पुलिस वाला अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है जिसमे इनका एक डायलॉग है की “शुरूआत तो अभी हुई है!”

क्या है “Murder Mubarak“ फिल्म की कहानी?

“Murder Mubarak” फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है जिसमे उनको एक रहस्मयी हत्या के केस को हल करना है, जिसमे पार्टी में मौजूद हर किरदार शक के दायरे में है ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब ‘क्लब यू टू डेथ’ पर आधारित है ये फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का तड़का! का शानदार पैकेज है।

Murder Mubarak Story
Murder Mubarak Story

“मर्डर मुबारक” फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं की ये फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस, कॉमेडी और ढेर सारा ड्रामा से भरपूर है, इस फिल्म को मार्च 2024 में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जायेगा। हलाकि फिल्म के रिलीज़ से पहली इसके ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया।

Murder Mubarak OTT Release Date – कब OTT पर रिलीज़ होगी ये फिल्म?

“Murder Mubarak“ फिल्म को 15 मार्च को OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ किया जायेगा है ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब “क्लब यू टू डेथ” पर आधारित है इस फिल्म में एक से बढ़कर एक शानदार कलाकार है फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस वाले के किरदार में है जो एक हत्या की गुत्थी सुलझा रहे हैं। फिल्म की खास बात ये है की इसमें आपको बड़े पर्दे के दिग्गज कलाकारों का जमकर तड़का देखने को मिलेगा। नेटफ्लिक्स पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है जिसमे कैप्शन में लिखा हुआ है की “जानलेवा राज़, चौंकाने वाले ट्विस्ट और रॉयल दिल्ली क्लब के अमीर और शातिर सदस्य; ये वक्त है कहने का – मर्डर मुबारक!”

Murder Mubarak Star Cast

इस फिल्म की खास बात है की इसमें दिग्गज कलाकारों का जमकर तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म में करिश्मा कपूर, सारा अली खान, संजय कपूर, विजय वर्मा, तिसका चोपड़ा, डिम्पल कपाड़िया और सुहैल, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार अहम भूमिका में देखने को मिलेगा।

हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा होगा। इस आर्टिकल को आपने दोस्तों को शेयर करना न भूले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *