मनोरंजन

Munawar Faruqui Vicky Jain Fight: विक्की जैन मुनावर को पैसे का धौंस दिखा रहे थे, मुनावर ने दिया करारा जवाब!

Munawar Faruqui Vicky Jain Fight: बिग्ग बॉस के फंस की कोई कमी नहीं है। बिग्ग बॉस 17 सीजन अब अंतिम कगार पर आ गया है। कुछ दिन में ये बिग्ग बॉस सीजन 17 बहुत जल्द ख़तम हो जायेगा। बिग्ग बॉस 17 सीजन में अंतिम के दिनों में काफी कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही है। आपको बता दे की बिग्ग बॉस का इस सीजन को 29 जनुअरी को ग्रैंड फिनाले एपिसोड देखने को मिलेगा। जिसमे बिग्ग बॉस सीजन 17 के विनर और रनर उप को अन्नोउंसेड किया जायेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

फिनाले वीक के टास्क के बाद मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन को एक दूसरे से भिरते हुए दिखे है। ये मामला इतना ज्यादा इंटेंस हो गया कि सलमान खान भी इस पूरे मुद्दे पर काफी भड़क गए। बिग्ग बॉस सीजन 17 के फिनलये में के फिनाले में मात्र कुछ दिन का वक्त बचा हुआ है। और इस समय घर में बस कुछ लोग रह गए है। जिसमे टोटल 8 कंटेस्टेंट बचे हुए है। जिसमे अंकित लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी में से ही कोई एक फिनलये का विनर बताया जा रहा है। फिलहाल मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के फाइट का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आज के आर्टिकल में हम मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के फाइट के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Munawar Faruqui Vicky Jain Fight

Munawar Faruqui Vicky Jain Fight
Munawar Faruqui Vicky Jain Fight

इस दिनों बिग्ग बॉस में फाइनल वीक टास्क के बारे में चर्चा चल रहा है। जिसमे से कुछ क्लिप इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। उसमे मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन एक दूसरे से बिरते हुए दीखते है। इस विडिओ में विक्की ने मुन्ना को पैसे की धौंस दिखा रहे है। यैसे में मुनावर फारुकी भी पीछे रहने वालो में से नहीं है। मुनावर फारुकी ने विक्की जैन को बहुत करारा जवाब दिया। विक्की जैन ने मुनावर फारुकी को पीछे आने की बात कर रहे थे। विक्की जैन कर मुनावर फारुकी की लड़ाई में विक्की ने दबी हुई आवाज में उनसे कहा 2 करोड़.. तेरी इतनी है नहीं कि मैं तेरे पीछे आऊं। विक्की की बात सुनकर मुनवर की आवाज़ ऊंची गयी और मुना ने बोला की हां भाई बहुत पैसा है तेरे पास दो-तीन नहीं मेरे से 400 पीछे होंगे। लेकिन उनमे से मैं तेरे आगे हु।

मुनावर फारुकी ने दिया विक्की जैन को करारा जवाब

Munawar Faruqui Vicky Jain Fight
Munawar Faruqui Vicky Jain Fight

मुनावर फारुकी के बारे में बात करो तो इनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है। इसके साथ आपको पता होगा कि कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो लॉकअप के विनर रह चुके हैं मुनव्वर फारूकी। विक्की जैन और मुनावर की लड़ाई में मुनावर ने बोला की तेरे पीछे 400 लोग होंगे लेकिन एक आदमी तेरे आगे है और वो मै हु। मुनावर फारुकी और विक्की जैन की लड़ाई की विडिओ बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। विडिओ में लिखा हुआ है की विक्की जैन ने टास्क से बचने के लिए मुनावर के साथ बहुत गलत किया और विक्की ने मुनावर को ऊपर से गिरा दिया।

लड़ाई पर आया लोगो का बहुत जबरदस्त रिस्पांस

फिलहाल विक्की और मुनावर का ये विडिओ बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इन दोनों की फंस आपस में लड़ते हुए दिखाई दिए। किसी फैन ने पूछा की इन दोनों की लड़ाई में कौन गलत है? और उसपर सवाल पर बहुत लोगो का जवाब आया लोगो ने लिखा की लिखा विकी को उसकी औकात दिखाना जरूरी है ब जब मुनव्वर उसके खिलाफ खड़ा हुआ है, तो अब उसे पता चलेगा कि गेम किसे कहते हैं। उसमे में विकी जैन एक सपोर्टर में लिखा आखिरकार विक्की जैन ने मुनव्वर फारूकी का असली चेहरा सामने लाया है वरना बहुत वक्त तो फेक बनकर घूम रहा था इसपर बहुत ज्यादा मात्रा में मुनावर के फंस उसके सपोर्ट में खड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *