टेक्नोलॉजी

Moondrop MIAD01 Launch Date in India: 16GB RAM के साथ काम बजट में दमदार फ़ोन।

Moondrop MIAD01 Launch Date in India: तेजी से बड़ी टेक्नोलॉजी को देखे हुए मूंदरोप कंपनी एड्रोइड की दुनिया एक तगड़े 5G स्मार्टफोन को लांच करने वाला है, हम बात करे रहे अपकमिंग Moondrop MIAD01 5G फ़ोन की इस फ़ोन में काफी दमदार फीचर्स और शानदार परफॉरमेंस दिया गया है इसके लांच न्यूज़ के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Moondrop MIAD01 Launch Date in India

बात करे Moondrop MIAD01 Launch Date in India की तो कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार इस फ़ोन को सप्तम्बर 2024 में लांच कर दिया जायेगा। हलाकि कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दिया गया है।

Moondrop MIAD01 Price in India

बात करे Moondrop MIAD01 फ़ोन के कीमत की तो इस फ़ोन के बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 350 डॉलर यानि भारतीय रुपए में 29,224 हज़ार रुपए रहने वाला है, इस फ़ोन को कंपनी काफी कलर ऑप्शन में लांच करने वाला है।

Moondrop MIAD01 Specification

Display

Moondrop MIAD01 फ़ोन में 6.7 इंच OLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1080*2460 पिक्सेल और स्क्रीन डेंसिटी 401 PPi है इसके आल्वा इसमें पंच, मुलती टच और 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

Camera

कंपनी की तरफ से इस फ़ोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे 64MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है, जिससे 9000*6000 पिक्सेल पर इमेज क्लिक कर सकते है, इसके आल्वा इसमें 32MP स्लेफ़ी कैमरा और डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, फेस डिटेक्शन, टच तो फोकस जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Processor

फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए इसमें मेडिएटेक डीमेंसिटी 7050 चिपसेट और ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ फ़ोन में काफी अच्छे लेवल की गेमिंग और मल्टीटास्किंग कर सकते है।

Ram & Storage

Moondrop MIAD01 फ़ोन की फ़ास्ट परफॉरमेंस और डाटा स्टोर करने के लिए इसमें 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, इसके साथ इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर दिया गया है जिससे फ़ोन कि स्टोरेज को 2TB तक बड़ा सकते है।

Battery

इस फ़ोन में 5000 mAh की पॉवरफुल बैटरी दिया गया है, जिसमे नॉन रिमूवेबल है इसके आल्वा इसमें 33W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इस चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 60-80 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद 27 ऑवर का बैटरी बैकअप देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *