Blog

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date In India & Price

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date: भारत में मारुती कंपनी की कार्स को किफायती कीमत के कारण काफी पसंद किया जाता है। अब मारुती कंपनी कुछ परिवर्तन के लिए अपनी 7-Seater SUV को बहुत जल्द इंडियन मार्किट में लांच करने वाली है। आप सबको ये बता दे की कंपनी के द्वाराUpcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater SUV को Codename Y17 दिया गया है। Maruti भारत की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी में से एक है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Maruti कंपनी की तरफ से आने वाली Maruti Grand Vitara 7-Seater SUV कंपनी की पहली 7 सीटर कार होने वाली है। जो बहुत ही किफायती कीमत पर इंडियन मार्किट में लांच होने वाली है। आज के आर्टिकल में हम आपको Upcoming Maruti Grand Vitara 7 Seater SUV Launch Date In India, कीमत, इंजन और फीचर्स के बारे में सब जानकारी बताएँगे।

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date In India

मारुती कंपनी ने अपनी Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date In India के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है की इस कार को साल 2025 की शुरुआत में लांच किया जा सकता है।

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Price In India

Upcoming Maruti Grand Vitara 7 Seater SUV के बारे में कंपनी की तरफ से अभी तक ज्यादा जानकारी शेयर नहीं किया गया है। हलकी रिपोर्ट्स के अनुसार Maruti Grand Vitara 7-Seater Price In India रूपीस 15 लाख के आस पास रहने वाला है।

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date In India
Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Launch Date In India

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Design

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater के डिज़ाइन की बात करे। तो कंपनी इसको काफी तगड़ा डिज़ाइन देने वाली है। मारुती कंपनी की ये कार कंपनी की Grand Vitara के डिज़ाइन मे देखने को मिलेगी लेकिन ये काफी लम्बे साइज में होगी। आपको बता दे इस कार की डिज़ाइन Grand Vitara की तुलना में थोड़ा बहुत अलग डिज़ाइन भी देखने को मिल सकता है। इस कार में सामने की तरफ Hexagonal Grille, Sharp Triple Beam LED मिलने की उम्मीद है।

Maruti Grand Vitara 7-Seater Engine

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater कार के इंजन की बात करे । तो इसमें कंपनी की Grand Vitara का इंजन देखने को मिलेगा। लेकिन ये कन्फर्म जानकारी नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस एसयूवी कार में हमें Maruti के तरफ से 1.5 लीटर की पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जो 3 सिलेंडर के साथ आता है। इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलता है

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Specification

CategorySUV
Upcoming Maruti Grand Vitara 7 Seater SUV Price In India15 Lakhs Rupees
FuelPetrol
Engine1.5 L Petrol
Maruti Grand Vitara 7 Seater SUV Launch Date2025 (Expected)
Seating Capacity7
RivalsTata Safari, XUV700

Maruti Grand Vitara 7-Seater Features

Maruti Grand Vitara 7-Seater SUV में हमें शानदार एक्सटेरियर की तरह इसका इंटीरियर का डिज़ाइन भी काफी अच्छा है। Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Features के बारे में बात करे। तो इस कार में बड़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 360-डिग्री कैमरा साथ ही पैनोरमिक सनरूफ जैसे बहुत सरे फीचर्स देखने को मिल सकता है।

Upcoming Maruti Grand Vitara 7-Seater Rivals

मारुती कंपनी की Maruti Grand Vitara 7-Seater SUV इंडियन माक्रेट में लांच होने के बाद इसका मुकाबला Tata Safari, XUV700, MG Hector Plus जैसे कार के साथ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *