मनोरंजन

Manisha Rani First Car Price: बिग बॉस से आने के बाद मनीषा रानी ने ली इतनी महंगी पहली कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Manisha Rani First Car: प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस 16 की शीर्ष तीसरी प्रतियोगी (Manisha Rani) Manisha Rani First Car Price को आज कौन नहीं जानता। आपने मजाकिया अंदाज से सबका Raniदिल जीत लेने वाली आज सब उनको जानते हैं। और आपने मजाकिया और फनी वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करती रहती है। हाल ही में Manisha Rani नई कार ली है। बिग बॉस से आने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है।और Manisha Rani फिर से वायरल हो गई है। कुछ समय पहले ही मनीषा रानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला था, जो बहुत ज्यादा ट्रेंडिंग में है। और अगर आप जानना चाहते हैं तो यह लेख मेरे लिए आखिरी तक बना रहेगा। तो चलिए आज इस आर्टिकल को शुरू करते हैं जिसमें हम आपको Manisha Rani की नई कार की कीमत के बारे में बताएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Manisha Rani First Car

Manisha Rani First Car Price

Bigg Boss से आने के बाद मनीषा रानी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। उनके फैन पेज और अब वो प्रसिद्ध प्रभावशाली व्यक्ति बन चुके हैं। अपने प्रशंसकों की वजह से कुछ दिन पहले Manisha Rani ने महंगी पहली कार खुद को गिफ्ट की है। और अपनी पहली कार का सपना पूरा किया है। बिग बॉस से किस्मत चमकने के बाद मनीषा रानी ने अपना खुद का मुंबई में नया लग्जरी घर खरीदा है। और मनीषा रानी की पहली कार Mercedes-Benz है। आपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 Million होने की खुशी में नई कार खरीदी है और आपने नई कार खरीदने की खुशी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताई है।

Manisha Rani First Car Price

Manisha Rani ने हाल ही में अपनी ड्रामा कार खरीदी है। और उन्हें आपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी खुशी को जाहिर किया है। मनीषा रानी ने अपनी पहली कार Fusion Car शोरूम से ली है। Manisha Rani की पहली कार का नाम मर्सिडीज-बेंज सीएलए 200 है। और अगर हम Manisha Rani First Car Price के बारे में बात करें। तो Mercedes-Benz CLS 200 की कीमत 28.50 लाख रुपये है। और ये मनीषा रानी की पहली कार है। और उन्हें आपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 मिलियन होने के बाद कार खरीदने को कहा है। Bigg Boss से पहले मनीषा रानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.45 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 मिलियन फॉलोअर्स है।

बिग बॉस से आने के बाद मनीषा रानी की पहली कार

Bigg Boss में Top 3rd आकर उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली है और अब वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है उन्हें बिग बॉस से आने के बाद उन्हें बहुत सारे गाने और कुछ गाने अपने पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी के साथ भी किए हैं जैसे मशहूर यूट्यूबर और प्रभावशाली एल्विश यादव के साथ इनका बेलेरो गाना आया था जो बहुत ज्यादा हिट हो गया है, और उसपर लाखों व्यूज हैं। और मनीषा रानी को बॉलीवुड से भी बहुत सारा ऑफर आया है। उनके हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, इसकी खुशी है कि उन्होंने अपनी पहली ड्रीम कार खरीदी है। और ये कार काले रंग की मर्सिडीज बेंज है और ये महंगी और लग्जरी कार है। जिसकी कीमत करोड़ो में बतायी जा रही है।

आपको बता दें कि बिग बॉस से आने के बाद मनीषा रानी ने अपना यूट्यूब चैनल अप्रैल येक वेदियो डाला था, इसमें मनीषा रानी के साथ काफी एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। और इसके साथ ही उन्हें काई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस उनको बधाई देते हुए दिखाते हैं,अपनी नई कार की फोटो को शेयर करते हुए उन्हें बोला कि मेरी पहली कार का सपना पूरा हो गया लेकिन ये दिन मेहनत करके सपना पूरा नहीं होता लेकिन अगर हम रोजाना मेहनत करते हैं तो हर सपना पूरा होता है। आपने यूट्यूब पर वीडियो शेयर कार्ट हुए उन्हें बोला कि सपने ज्यादा दूर नहीं, बस मेहनत करते रहिए और अपनी मेहनत से आज मुझे अपनी पहली कार मिल गई। और मनीषा रानी बहुत खुश थी अनहोन फ्यूजन कारों के शोरूम में और भी बहुत सारी कारें दिखीं और उनकी कन्वर्टेबल कार बहुत ज्यादा पसंद है तो वो जल्दी ही येक और कन्वर्टेबल कार लेकर आने वाली है। तो उनकी अलगे नई कार के बारे में मैं जान ने के लिए हमारे साथ अब रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *