मनोरंजन

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024: आदिपुरुष के बाद इन फिल्मो के साथ कर सकती है शानदार वापसी, लिस्ट देखकर हो जायेंगे हैरान

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024: कृति सानों बॉलीवुड की एक उम्दा अभिनेत्री में से एक है, इन्होने आपने फिल्म के कैरियर की शुरुआत “हीरोपंती” फिल्म से की थी जिसमे इनके साथ टाइगर श्रॉफ नज़र आये थे। हीरोपंथी मूवी में कृति सानों ने अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीत लिया था और तबसे उनकी कई सरे शानदार फिल्मे आयी। हालही में उनकी आदिपुरुष फिल्म रिलीज़ हुए थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है आज के आर्टिकल में हम (Kriti Sanon Upcoming Movies 2024) के बारे में बात करेंगे। अगर आप भी कृति सानों की फिल्मो के फैन है तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Kriti Sanon Upcoming Movies List

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024
Kriti Sanon Upcoming Movies 2024
TitleCastRelease Date
Teri Baaton Mein Aisa Uljha JiyaShahid Kapoor, Kriti Sanon, Dharmendra, Dimple Kapadia, Rakesh BediFebruary 9, 2024
The CrewKareena Kapoor, Tabu, Kriti Sanon, Diljit DosanjhMarch 29, 2024
ChuriyaKriti Sanon, (Possibly) Sonakshi Sinha or Vaani KapoorNot announced yet
Housefull 5Akshay Kumar, Riteish Deshmukh, Abhishek Bachchan, John Abraham, Bobby Deol, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez, Kriti Kharbanda, Pooja HegdeNot announced yet

1 – Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya

इस फिल्म में कृति सानों के साथ शाहिद कपूर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में लीड रोले में नज़र आएंगे। इस मूवी को इस फिल्म को 9 फेब 2024 को रिलीज़ कर दिया जायेगा। ये फिल्म की कहानी एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की है जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे है, वही इस फिल्म में कृति सनोन एक रोबर्ट का रोले कर रही है जिसका नाम सिफ्रा है और सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबर्ट है और आर्यन को सिफ्रा से प्यार हो जाता है। एक आदमी और रोबोट की ये प्रेम कहानी कैसी होगी? ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा। शाहिद कपूर और कृति सैनॉन के साथ इस फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगे।

2 – The Crew

कृति सानों की फिल्म “द क्रू” का पहला प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है, इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनॉन सबकी निगाहें इस फिल्म की तरफ खींच रही हैं, हालही में करीना, तब्बू और कृति के साथ ही फिल्म के मेकर्स ने इंस्टाग्राम इस फिल्म के प्रोमो को शेयर किया है। इस प्रोमो में तस्वीरों में तीनों ही एक्ट्रेस लाल वर्दी वाली फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में नज़र आएंगे। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनॉन के साथ दिलजीत दोसांझ भी नज़र आएंगे। इस फिल्म को 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर पर रिलीज़ कर दिया जायेगा।

3 – Churiya

विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और क्रियारंज एंटरटेनमेंट की महिलाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्म ‘चुरिया’ आने वाली है, इस फिल्म में कृति सानों लीड रोले में नज़र आएँगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाये तो इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा या वाणी कपूर भी नज़र आएंगे। मेकर्स के द्वारा फिल्म की रिलीज़ डेट और बाकि जानकारी सामने नहीं आयी है।

4 – Housefull 5

हाउसफुल 5 बॉलीवुड की आने वाली एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जो हाउसफुल सीरीज की पांचवी पार्ट है इस मूवी का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। इस फिल्म में कृति सानों के साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े लीड रोले में नज़र आएंगे। कृति सानों की सी फिल्म को लेकर लोग काफी एक्ससिटेड है हलाकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी मार्कर्स ने शेयर नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *