मनोरंजन

Kota Factory Season 3 Release Date: इंतज़ार ख़तम इस दिन होने वाला कोटा फैक्ट्री सीज़न 3 रिलीज़, जाने कब होगा रिलीज़

Kota Factory Season 3 Release Date: आप सबका हमारे एक और लेख स्वागत है, आज हम Kota Factory Season 3 Release Date के बारे में बताने वाले हैं। Kota Factory का निर्माण सौरभ खन्ना द्वारा किया गया था, जिसका निर्देशन राघव सुब्बू द्वारा किया गया था और अरुणाभ कुमार द्वारा निर्मित किया गया था। कोटा फैक्ट्री मोस्ट अवेटेड सीयर्स है, इसका पहला सीजन को यूट्यूब चैनल ‘द वायरल फीवर’ पर रिलीज होने के बाद लोगो द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है और उसके बाद फैंस की डिमांड परKota Factory सीजन 2, 24 सितंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है
जिसे लोगो ने बहुत ज्यादा पसंद किया है अब लोग सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं। और बहुत लंबे समय के बाद फाइनल अब कोटा फैक्ट्री सीजन 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है। और ये जानकारी बड़ी साइट ने खुद बताई है कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की शूटिंग चल रही थी इसलिए अब तक रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब बहुत ज्यादा रिलीज कर दिया जाएगा। और इसकी घोषणा से प्रशंसक बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। कोटा फैक्ट्री सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Kota Factory Season 3 Story

Kota Factory की प्योर सीरीज कोटा एस्पिरेंट के इदर उधार रिवॉल्व करता है। जो लोग अपना घर छोड़ चुके हैं और तैयारी करने के लिए कोटा जा चुके हैं। वो लोग कोटा के प्रसिद्ध संस्थान में प्रवेश ले लेते हैं। छात्र परीक्षा पास करने के लिए परीक्षा देते हैं। इस श्रृंखला की सभी कहानियाँ एक औसत छात्र के जीवन के इर्द-गिर्द केंद्रित हैं, जिनपर पढ़ाई का कितना दबाव रहता है।

और उनको कोटा में जितेंद्र कुमार जो कि जीतू भैया के नाम से Kota Factory रोल कर रहे हैं और औसत छात्रों की समस्याओं को हल करते हैं।कोटा फैक्ट्री सबसे शानदार ऑनलाइन शो में से एक है जो औसत जेईई एस्पिरेंट जीवन के बारे में बताता है। कोटा फैक्ट्री जो लोग जी नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए बहुत सारे पाठ लेकर आता है। कोटा फैक्ट्री सीजन 2 एमईए परीक्षा परिणाम का मौसम था और कोटा फैक्ट्री सीजन 3 में उसके आगे से जारी रखा जाएगा। इसके प्रशंसक इसका बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं कोटा फैक्ट्री सीरीज में सबसे मशहूर किरदार जीतू भैया हैं जो अपना खुद का इंस्टिट्यूट कोटा में चलाते हैं और बच्चों को सही रास्ता दिखाते हैं।

Kota Factory Season 3 Star Cast

कोटा फैकोट्री का सीजन 1 और सीजन 2 सफल होने के बाद कोटा फैकोट्री सीजन 3 की रिलीज होने वाली है और पूरी तैयारी कर ली गई है। कोटा फैकोट्री सीजन 3कास्ट की बात करें। तो इसमें ईतेंद्र कुमार ने जीतू भैया की भूमिका निभाई, मयूर मोरे ने वैभव पांडे की भूमिका निभाई, रंजन राज ने बालमुकुंद मीना की भूमिका निभाई, आलम खान ने उदय गुप्ता की भूमिका निभाई, अहसास चन्ना ने शिवांगी राणावत की भूमिका निभाई, रोहित सुखवानी ने रोहित की भूमिका निभाई, रेवती पिल्लई ने वर्तिका रातावल की भूमिका निभाई और उर्वी सिंह ने मीनल पारेख की भूमिका निभाई। करते हुए दिखते हैं. और सब येक से बढ़कर ये एक्ट्रेस हैं। क्योंकि कोटा फैक्ट्री इतना ज्यादा फेमस है और इसके फैन्स सीजन 3 का बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं।

Kota Factory Season 3 किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा?

कोटा फैक्ट्री सीजन 1 को यूट्यूब चैनल पर वायरल फाइवर पर रिलीज किया गया था। और प्रशंसकों की डिमांड पर कोटा फैक्ट्री सीजन 2 21 सितंबर 2021 को नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। और कोटा फैकोट्री इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि नेटफ्लिक्स ने कोटा फैकोट्री सीजन को खरीद लिया है। और अब कोटा फैक्ट्री सीजन 3 नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। आपको कोटा फैक्ट्री सीजन 3 देखने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Kota Factory Season 3 Release Date

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज होगी ये बात नेटफ्लिक्स ने अधिकारिक तौर पर इस बात को बताया है कि कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज होगी। Kota Factory Season 3 Release Date की बात करें। तो ये फरवरी-मार्च 2024 में मेरे नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। कोटा फैक्ट्री सीज़न की शूटिंग बहुत समय पहले शुरू हो गई थी लेकिन जीतू भैया के रूप में जीतेंद्र कुमार उनकी पंचायत सीरीज़ की शूटिंग चल रही थी इसलिए इतना समय विलंब हुआ है। और बहुत जल्दी 2024 की शुरूआत में कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज कर दिया जाएगा। और कोटा Kota Factory Season 3 Total Episodes की बात करें। तो इसके 4-5 एपिसोड होने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *