Blog

Kawasaki Z900 Price in India: Design, Engine, Price, Features

Kawasaki Z900 Price in India: कावासाकी कंपनी अपनी स्टाइलिश लुक और परफॉरमेंस से भरपूर बाइक्स की वजह से लोगो में बहुत ज्यादा पॉपुलर है, हालही कावासाकी कंपनी अपनी नयी पेशकश Kawasaki Z900 को इंडियन मार्किट में लांच कर दिया है, जो मार्किट में आपने तगड़े लुक के साथ तहलका मचा रही है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Kawasaki Z900 बाइक आपने स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक के साथ पॉवरफुल इंजन की वजह से बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रही है, इसलिए आज के आर्टिकल में हम Kawasaki Z900 Price in India और बाइक के डिज़ाइन, इंजन और फीचर्स के बारे में बात करेंगे।

Kawasaki Z900 Price in India

कावासाकी कंपनी ने Kawasaki Z900 बाइक को ऑटोमोबाइल भारतीय मार्किट में लांच कर दिया है, जो आपने स्टाइलिश लुक के साथ मार्किट में धमाल मचा रही है अगर Kawasaki Z900 Price in India के बारे में बात करे। तो भारतीय मार्किट में इस बाइक की कीमत रुपए 9.29 लाख के आस पास है।

Kawasaki Z900 Price in India
Kawasaki Z900 Price in India

Kawasaki Z900 Specification

NameKawasaki Z900
Kawasaki Z900 In India₹9.26 Lakh (Ex Showroom)
Engine948cc Mirror Cooled, In line Four Cylinder Engine
Power125 PS
Torque98.6 Nm
Transmission6 Speed Transmission
FeaturesSmartphone Connectivity, TFT Color Instrument Panel, Integrated Riding Modes, Power Modes

Kawasaki Z900 Design

Kawasaki Z900
Kawasaki Z900

कावासाकी कंपनी की सबसे पॉवरफुल बाइक में से एक Kawasaki Z900 बाइक है, जिसको कंपनी ने काफी अट्रैक्टिव लुक दिया है ये एक स्पोर्ट्स बाइक है इसके साथ इसे बाइक में कंपनी की तरफ से इसमें लईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प बॉडी लाइन्स, एलईडी टेल लाइट और इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Kawasaki Z900 Engine

Kawasaki Z900 काफी पॉवरफुल बाइक है, इस बाइक को पावर देने के लिए इसमें 948cc की लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन फोर-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है, जो 125PS की मैक्स पावर और 98.6 Nm की मैक्स टार्क को जेनेरेट करता है। इसके साथ इसमें 6 स्पीड गयरबॉक्सेस देखने को मिलेगा।

Kawasaki Z900 Features

कावासाकी कंपनी ने Kawasaki Z900 बाइक में एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स दिए है, अगर इस बाइक के फीचर्स लिस्ट के बारे में बात करे तो इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, TFT कलर इंस्ट्रूमेंट पैनल, इंटीग्रेटेड राइडिंग मोड्स, पावर मोड्स, डुअल चैनल ABS, स्पीडॉटर, क्लॉक, लौ फ्यूल इंडिकेटर, ओडोमीटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *