मनोरंजन

IRaH Release Date: एआई (AI) क्या फ्यूचर में हो जाएगा इतना खतरनाक? ‘आयरा’ का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज़

IRaH Release Date: इराह (Irah) मूवी डीपफेक (DeepFake) और डाटा हार्वेस्टिंग के खतरों पर बनी मूवी है, जिसके ट्रेलर को हालही में रिलीज़ किया गया है इस फिल्म का ट्रेलर आपको वेब की एक रोमांचकारी दुनिया में ले जायेगा। इराह फिल्म में एआई (AI) और एडवांस टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है इसके साथ इसमें एआई टेक्नॉलोजी के स्टॉक मार्केट से लेकर पर्सनल लाइफ पर फ्यूचर में होने वाले ऐसे इफेक्ट्स को दिखाया गया है जिसको लोग इमैजिन भी नहीं कर सकते।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

फिल्म के ट्रेलर में एआई (AI) और एडवांस टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल से अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है, इसके साथ इस फिल्म में डार्क वेब के बारे में भी देखने को मिलेगा। अगर आपको भी वेब से जुड़ी फिल्मो को देखने पसंद तो इस आर्टकिले को पूरा पढ़े। आज के आर्टकिले में हम IRaH Release Date और मूवी के ट्रेलर के बारे में बात करेंगे।

IRaH Release Date – “कब सिनेमाघर में रिलीज़ होगी?”

IRaH Release Date
IRaH Release Date

IRaH मूवी पूरी एआई (AI) और एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित है, जिसमे टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल से अलग-अलग पहलुओं नज़र आएंगे। इस फिल्म के फाइनल ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है, और इराह (Irah) मूवी को 4 अप्रैल 2024 को रिलीज़ कर दिया जायेगा।

IRaH Trailer Out

हालही में IRaH मूवी के फाइनल ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है, इस फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में लांच किया गया है, फिल्म के लीड करैक्टर रोहित बोस रॉय ने कहा, ‘यह तकनीक न्यूक्लियर बम से भी ज्यादा खतरनाक है क्योंकि अगर एआई किसी गलत आदमी के हाथों में पड़ जाए तो दुनिया के किसी भी कोने के एक कमरे में बैठकर दुनिया को तबाह कर सकता है।

IRaH Movie Story

इस फिल्म के ट्रेलर में किसी तरह एक हैकर डार्क वेब और डीपफेक का यूज कर एक बिजनेसमैन को किडनैप कर लेता है और डीपफेक की मदद से उसका क्लोन बनाता है और टेक्नोलॉजी से जुडी IRAH के कई राज को निकल लेता है। इसके साथ हैकर एक-एक बटन को दबाकर किसी न किसी को मार देता है। जो इस मूवी को काफी सस्पेंशन से भरपूर बनता है।

IRaH Star Cast

इस फिल्म के डायरेक्टर सम्राट भट्टाचार्य ने किया है,इस फिल्म में रोहित बोस रॉय लीड रोल में हैं जो मूवी में बिजनेसमैन का रोले निभाते है रोहित बोस रॉय के साथ इसमें राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक भी अहम रोल में नज़र आएंगे।

हम उम्मीद करते है आपको IRaH से जुडी सब जानकारी मिल गयी होगी। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो इस आर्टिकल को आपने दोस्तों से जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *