Blog

Infinix Smart 8 HD Smartphone Launched: केवल 5,669 में, जानें स्मार्टफोन के जरूरी फीचर्स।

Infinix Smart 8 HD Smartphone launched: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix स्मार्ट 8 एचडी स्मार्टफोन ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन बनाया है Infinix Smart 8HD Smartphone 8 दिसंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन बेहद वाजिब कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें आपके आईफोन जैसा Magical Ring Feautres दिया गया है और वह भी बेहद वाजिब कीमत पर। यह इनफिनिक्स का पहला बजट फोन होगा और इसमें कई खूबियां भी होंगी। साथ। Infinix Smart 8HD Smartphone की कीमत भारतीय बाजार में 7000 रुपये से भी कम है। इसके अंदर आपको 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 3 GB Ram + 64 GB Internal स्टोरेज मिनिमम और डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसकी फीचर्स लिस्ट से यूजर नेविगेशन, म्यूजिक, नोटिफिकेशन और कई अन्य फीचर्स का इस्तेमाल कर सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Infinix Smart 8 HD phone Price in India

Redmi 13C 5G Launched Date in India

इनफिनिक्स कंपनी खास कर बजट स्मार्टफोन बनाने के लिए बहुत ज्यादा मशहूर है। अपने सभी ग्राहकों के लिए इनफिनिक्स अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, इनफिनिक्स स्मार्टफोन को 8 दिसंबर को मार्केट में पेश किया गया है। Infinix Smart 8HD Smartphone Price in India में 6,299 रुपये है। लेकिन विशेष बात यह है कि आप इस फोन को एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके 10% की छूट भी ले सकते हैं। इसके बाद आपका यह फोन की कीमत 5,699 रुपये रह जायेगी। आपको ये बता दें कि आप इस फोन को 13 दिसंबर को Flipkart पर खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 8 HD Smartphone Display

Infinix Smart phone display

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात। तो इसमें आपको 6.6 इंच+ का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। जिसका 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट काम करता है, सामान्य तौर पर जितने भी स्मार्टफोन की कीमत होती है, उनमें 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट रहता है। इसमें आपका 180 टच सैंपलिंग रेट और 500 Units तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है जो काफी बेहतर है। ये फोन आपके लिए चार अलग-अलग विकल्प उपलब्ध है–ग्रीन क्रिस्टल, शाइनी गोल्ड, टिम्बर ब्लैक और गैलेक्सी व्हाइट इन सबसे आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं।

Infinix Smart 8 HD Smartphone Camera

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी स्मार्टफोन के अंदर आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। अगर इसके प्राइमरी कैमरे की बात करे। तो इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और AL लेंस लग गया है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए आपके सामने 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। इसके साथ रिंग एलईडी फ्लैश भी उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 8 HD Battery & Charger

Infinix Smart 8HD Smartphone

इनफिनिक्स स्मार्टफोन के बैटरीअप की बात करें तो इस प्राइस रेंज के अंदर आपको अच्छी बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अंदर आपको 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाएगी और साथ में 10W की चार्जिंग भी मिलेगी। इनफिनिक्स कंपनी का दावा है कि आप इस बैटरी की मदद से यूजर को 50 घंटे का म्यूजिक, 36 घंटे का वीडियो, 39 घंटे का कॉलिंग टाइम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Infinix Smart 8HD Storage & Processor

इनफिनिक्स स्मार्ट 8HD के प्रोसेसर की बात। तो इसमें आपको UniSOC T606 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 3GB Ram+ 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी। और इसके साथ मेरे स्टोरेज को बढ़ाने के लिए 3GB एक्सटेंट रैम सपोर्ट और 2TB का SD कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 8 HD Smartphone Features

अगर इनफिनिक्स स्मार्टफोन के ओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) की बात करें तो ये स्मार्टफोन 13GO एडिशन पर काम करता है। और फीचर्स की बात करे। तो इसमें डुअल 4जी सिम कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, यूएसबी टाइप, सेफ्टी के लिए फिनर्जिंग सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, गायरोस्कोप, ई-कैंपस और जी-सेंसर, और इसका खास फीचर्स इसके अंदर आईफोन जैसे मैजिकल रिंग जैसे बहुत सारे फीचर्स दीए हुए हैं

READ MORE: OnePlus 12 Launch Date in India जानिए क्या है इसके फीचर्स, और कितनी होगी कीमत?
READ MORE: Best 5g Phone Under 15k जो सीधा सामना 20000 के फोन की करेगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *