मनोरंजन

Hi Nanna OTT Release Date: नानी और मृणाल ठाकुर की ‘हाय नन्ना ‘ ओटीटी पर रिलीज़; किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़?

Hi Nanna OTT Release: साउथ के फेमस एक्टर नैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ‘Hi Nanna OTT Release Date’ मूवी 7 दिसंबर को रिलीज़ कर दे गयी है। फिल्म लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आयी है फिल्म पर रिस्पांस मिला है और ने शानदार कमाए की है ये मृणाल ठाकुर और नानी की फर्स्ट एक साथ मूवी है बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस के बाद अब बहुत जल्द ‘Hi Nanna ‘ मूवी OTT प्लात्फ्रोम रिलीज़ होने वाली है किस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़? इसकी स्टोरी क्या है जान ने के लिए आर्टिकल पूरा रीड करे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hi Nanna OTT Release Date

मृणाल ठाकुर की ‘Hi Nanna ‘ मूवी सिनेमाघरों शानदार रिस्पांस देने के बाद अब OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी। Hi Nanna OTT Release Date 4 January 2024 को को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर दिया जायेगा। इस बात की अनोउसमेंट खुद ऑफिसियल फेमस OTT प्लेटफार्म ने किया है वो ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है की Hi Nanna मूवी कब OTT प्लात्फ्रोरम पर रिलीज़ होगी। ये मूवी डिफरेंट भाषा हुए है जैसे Hi Nanna मूवी 4 January को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा मे रिलीज़ होगी।

Hi Nanna – मूवी किस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़?

Hi Nanna OTT Release Date
Hi Nanna OTT Release Date

साउथ एक्टर नानी और मृणाल ठाकुर की मूवी ‘Hi Nanna ‘ मूवी 4 January को OTT प्लेटफार्म पर रलीजसे होगी। ये मूवी नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। और इस बात की इनफार्मेशन खुद नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियली ट्विटवेर पर ट्वीट करके बताया है। पोस्ट मे लिखा हुआ है की हाय नन्ना 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी जैसे भाषा मे नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगा।

Hi Nanna Movie Star Cast

Hi Nanna OTT Release Date
Hi Nanna OTT Release Date

Hi Nanna मूवी के अंदर एक से बढ़कर एक फेमस एक्टर्स है, इसके स्टार कास्ट की बात करे तो इसमें मैं लीड रोले मे नानी, मृणाल ठाकुर, कियारा खन्ना मैं लीड रोले मे देखने को मिलेंगे। और इनके साथ और भी शानदार एक्टर्स जैसे श्रुति हस्सा, नस्सर, जयराम, अंगद बेदी, रितिका नायक, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, करीम, किआरा खन्ना विराज अश्विन जैसे एक्टर्स इस मूवी में देखने को मिलेंगे। इस मूवी पर पोस्ट करके लोगो ने बहुत ज्यादा प्यार दिया ह, और लोगो को ये मूवी बहुत ज्यादा पसंद आये है।

Hi Nanna Movie Story

Hi Nanna मूवी के के लीड रोले मे नानी, मृणाल ठाकूर, कियारा खन्ना, देखने को मिलेंगे। ये मूवी एक रोमांटिक और फॅमिली मूवी है, इसमें पापा और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बताया गया है, जिनकी एक बेटी है उसका नाम माहि (कियारा खन्ना,) है। वो अपनी बेटी की अकेले परवरिश करते है, माहि आपने पापा से जानना चाहती है की उसकी मम्मी कहा है इस मूवी में नन्नी का पत्नी का रोले करते है। और ये एक फॅमिली मूवी है जिसको लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Hi Nanna Movie Review

मृणाल ठाकुर और नानी की मूवी Hi Nanna को एक इंटरव्यू यूज़र ने “हाय नन्ना” फिल्म को चार स्टार दिए है ,जो ख़फ़ी अच्छा है इन्होने ट्विटर पर साझा किए गए अपने रिव्यू में बताया है की ये फिल्म बहुत ही सुन्दर है इसमें एक पारिवारिक प्रेम की स्टोरी बताये गयी है ,आपकी फॅमिली इस मूवी को वीकेंड पर देख सकता है ,इसमें दिल को छू लेने वाली मूवी कहानी को बताया गया है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत शानदार है और सेकंड हाफ में क्लाइमेक्स भी बहुत अच्छा हुआ है। मृणाल ठाकुर ने दर्शको दिल जीत लिया है और मृणाल ठाकुर ने अपने ‘हाय पापा’ के सह-कलाकार नानी की प्रशंसा की उन्होंने मूवी के रोले को बहुत अच्छे तरीके से निभाया है। इस मूवी मे बाप कर बेटी के रिश्ते को बहुत सुन्दर तरीके से निभाया गया है,और मूवी लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आयी है अब ये 4 January को नेटफ्लिक्स OTT प्लेटफार्म पर जाएगी। इसको नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए आपको सुसक्रिप्शन लेना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *