मनोरंजन

2024 Good Luck Release Date: ‘अंगूरी’ ने 75 साल की उम्र में कर दिया बड़ा कांड, देखे कब सिनेमाघर पर रिलीज़ होगी।

2024 Good Luck Release Date: बॉलीवुड के फेमस एक्टर बृजेंद्र काला अपनी एक और कॉमेडी से भरपूर अपनी ‘गुड लक’ फिल्म लेकर आ रहे है, हालही में इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है, ये पूरी फिल्म की कहानी एक 75 वर्षीय महिला की प्रेग्नेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम ‘अंगूरी’ है इस फिल्म में ब्रजेंद्र काला और मालती मथुर जैसे बड़े कलाकार लीड रोले में नज़र आएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

“गुड लक” फिल्म एक 75 वर्षीय महिला की गर्भावस्था की कहानी पर आधारित है इस फिल्म को सिनेमाघर पर अप्रैल में रिलीज़ कर दिया जायेगा। इस फिल्म में 80 वर्षीय मालती मथुर लीड रोले में देखने को मिलेंगे। जो एक 75 वर्षीय महिला की अप्रत्याशित गर्भावस्था के रोले को निभाएंगी। ये फिल्म पूरी कॉमेडी से भरपूर होने वाली है।

2024 Good Luck Release Date

 Good Luck Release Date
Good Luck Release Date

“गुड लक” फिल्म की कहानी एक 75 वर्षीय जिंदादिल महिला अंगूरी (मालती मथुर) पर बेस्ड है, जो अपनी अप्रत्याशित गर्भावस्था की खबर से अपने परिवार की जिंदगी में तहलका ला देती है, इस फिल्म का निर्देशन प्रखर श्रीवास्तव ने किया है। ” गुड लक” फिल्म को 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज़ किया जायेगा।

2024 Good Luck Trailer Out

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरआत में दिखाया गया है की राजनीतिक सफलता के सपने देखने वाले पप्पी (बृजेंद्र काला) का सावधानीपूर्वक नियोजित रास्ता उसकी मां अंगूरी की चौंकाने वाली खबर ने अस्त-व्यस्त कर दिया है, जब पता चलता है की बृजेंद्र काला की 75 वर्ष अंगूरी माँ बनने वाली है फिल्म सोशल मीडिया की दीवानगी से ग्रस्त समाज पर एक तीखा चोट करने वाली है।

2024 Good Luck Star Cast

इस फिल्म में बृजेन्द्र कला और मालती मथुर लीड रोले में देखने को मिलेगा। इनके साथ अन्य बड़े कलाकार जैसे आज़ाद जैन, आशुतोष उपाध्याय, तूलिका बनर्जी, आयुषी शुक्ल,पंकज वागले, सागर शेंडे मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को Prakhar Srivastava ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *