टेक्नोलॉजी

Best 5g Phone Under 15k 2024:जो सीधा सामना 20000 के फोन की!

Best 5g phone: प्रकाशन्यूज में आप सभी का स्वागत है अगर आप लोग भी 15000 रुपये के अंदर येक Best 5g Phone Under 15k 2024 सर्च कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं इस पोस्ट के माध्यम से आप सबको आपके सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे और ये भी पता चल जाएगा 15000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्टफोन के अंदर कौन से है
पिछले कुछ वर्षों में सबसे अच्छा फोन काम की कीमत में मिलना बहुत मुश्किल था लेकिन अब बहुत सारा लेटेस्ट स्मार्टफोन आ गया है जो डीएसएलआर कैमरा को टक्कर देता है लेकिन वो बहुत ज्यादा मांगे फोन है .15,000 रुपये के अंदर वाले फोन बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि बहुत ज्यादा सारे लोगो को काम, कीमत में अच्छे फोन की तलाश रहती है। और आपको सबसे अच्छे फोन के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।
Phone Criteria Details: अगर हम अच्छे प्रोसेसर, अच्छे कैमरे, मल्टीटास्किंग के बारे में बात कर रहे हैं तो कीमत में तो आप सही जगह हैं 2023 में बहुत से स्मार्टफोन आए हैं जो आपके स्मार्टफोन का 95% मानदंड पूरा कर देंगे वो भी 15,000 से कम में। हमने पोस्ट किया है कुछ मानदंड राखी है जिसका 15,000 से कम में फोन होना चाहिए, 5जी सपोर्ट होना चाहिए, काम से काम फास्ट रिफ्रेश रेट 90/120 हर्ट्ज होना चाहिए, फास्ट प्रोसेसर होना चाहिए जिसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 2, डाइमेंशन 6080, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695, और वैरिएंट मी 6 जीबी/ 128GB होना चाहिए, और थोड़ा बहुत फास्ट चार्जिंग होना चाहिए काम से काम 25W+ चार्जर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Best Top Five 5g Phone Under 15000

o Samsung M34 5G
o Moto G54 5G
o Redmi 12 5G
o Vivo T2X 5G
o Realme Narzo 60 5G

SAMSUNG M34 5G

Best Phone under 15 k

15 हजार से कम कीमत वाले फोन की सूची में सबसे पहला फोन है जो येक प्राइमियम कंपनी की तरफ से है हमारे फोन का नाम सैमसंग एम34 5जी है। इस फोन में सैमसंग जैसा प्राइमियम ब्रांड की तरफ से बहुत सारी चीजें मिलती हैं। अच्छा बैटरी बैकअप, फास्ट चार्जिंग, सुपर एमोलेड डिस्प्ले, फास्ट प्रोसेसर, मल्टीटास्किंग के लिए अच्छा फोन। जबसे ये फोन लॉन्च हुआ है तबसे ये बहुत ज्यादा डिमांड है और इसकी परफॉर्मेंस भी प्राइस रेंज में वैल्यू फॉर मनीहै।
Phone Display: सैमसंग M34 में आपको 6.5″ FHD+, सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। बैक में प्लास्टिक कवर है तो फोन टूटा नहीं होगा और फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास लगा हुआ है। और हम सभी जानते हैं कि गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन कितनी ज्यादा मजबूत होती है। छोटा फोन का डिस्प्ले बहुत सही है
Phone Battery: सैमसंग M34 में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जिसमें 25W फास्ट चार्जिंग मिलती है अगर आपको चार्जिंग में दिक्कत आती है तो ये बहुत अच्छा फोन हो सकता है आपके लिए।
Phone Processor: आपका यह फोन Exynos 1280 प्रोसेसर वाला है। जो की तेज गति देता है। और आपको मल्टीटास्किंग में कोई समस्या नहीं होगी
Phone Camera: इसमें आपको 50MP IOIS का मुख्य कैमरा मिलता है और 8MP वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलता है। ये 15k के तहत एक अनोखा फोन है जो असली कैमरे में 4k 30FPS में वेदियो शूट कर सकता है। अगर आपकी प्राथमिकता कैमरा है तो आपके लिए यह सबसे अच्छा फोन है।
Phone Price And Warranty: सैमसंग का यह फोन सबसे बड़ी बात है, 5जी फोन तो है पर साथ ही, यह फ्यूचरिस्टिक फोन है क्योंकि इसमें आपको 4 साल का ओएस अपडेट और 5 साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिल गया है। ये फोन का सब ऑफर ऑफर लगा कर ये फोन आपको 14,999 में मिल जाएगा।

Motorola G54 5G

Motorola G 34 5G

टॉप 5 फोन की लिस्ट में दूसरा फोन है मोटोरोला जी54 5जी ये फोन आपका बजट में है और तेज बैटरी बैकअप के साथ आता है। मोटोरोला का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 14,999 है।
है लेकिन अगर आप थोड़ा सा और निवेश कर सकते हैं तो 16,999 मैं आपको 12 जीबी रैम, 256 स्टोरेज के साथ फोन मिल जाएगा, मेरी आपकी यही सलाह है कि आप 2 हजार का निवेश करके 12 जीबी रैम, 256 जीबी वाला फोन ले लीजिए जिसमें आपको अच्छा रैम और स्टोरेज डोनो मिल जाएगा।
Phone Display: Motorola G54 5G में आपको 6.5″FHD+ LCD स्क्रीन मिलती है और साथ में 120HZ IPS रिफ्रेश रेट मिलता है। इसकी डिस्प्ले क्वालिटी और IPS सेंसिटी है और इसकी डिस्प्ले क्वालिटी अच्छी है।
Phone Battery: मोटोरोला G54 5G में आपको 6000 mA की बैटरी मिलती है और साथ में 33W फास्ट चार्जिंग भी मिलती है। जो आपके फोन को सुपर फास्ट चार्जिंग देता है और आपको ज्यादा चार्ज करने पर बैटरी की समस्या नहीं होती।
Phone Camera: मोटोरोला के अंदर 50 एमपी (आईओएस) कैमरा और 8एमपी केए डबल कैमरा है जो आपको बहुत अच्छी फोटो की क्वालिटी देता है क्योंकि इसका आईओएस है और इसमें आपको 16एमपी का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।
Phone Processor: मोटोरोला के अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है जो कि फोन को फास्ट बनाता है और इसमें आप मल्टीटास्किंग भी आसानी से कर सकते हैं इसका प्रोसेसर बहुत ज्यादा फास्ट है और अच्छा है जो किसी को भी दिक्कत नहीं देगा।

Vivo T2X 5G

हमारे 15 हजार से कम कीमत वाले सर्वश्रेष्ठ फोन की सूची में आपको तीसरा नंबर पर वीवो टी2एक्स मिलता है जो कि एक प्रीमियम ब्रांड है। हम सब जानते हैं कि वीवो का कोई फोन पहले 15 के तहत नहीं मिलता था लेकिन 2023 में वीवो ने अपना नया फोन लॉन्च किया था, जिसका लुक भी बहुत अच्छा है और साथ में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है, इसमें आप अच्छी गेमिंग, मल्टीटास्किंग, अच्छा कैमरा हैं। क्वालिटी के साथ और भी बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं।

Phone Display: VIVO T2X में आपको 6.5″ FHD IPS LCD पैनल डिस्प्ले मिलता है। ये फोन आपके लिए ये बैलेंस सा पैकेज लेकर आता है। जिसकी स्क्रीन में कोई दिक्कत नहीं होती और अगर आपको वीवो ब्रांड का फोन उचित कीमत में चाहिए तो ये फोन आपके आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है।
Phone Battery: VIVO T2X में आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है और साथ में 18 वॉट चार्जिंग भी है। जो आपको अच्छा बैटरी बैकअप देता है
Phone Processor: VIVO T2X में आपको मीडिया टेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर मिलता है, आपका परफॉरमेंस भी अच्छा मिलता है, आप इसमें डिसेंट से गेमिंग कर सकते हैं, मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। अगर आप वीवो के फैन हैं तो 15 हजार से कम में वीवो का फोन खोज रहे हैं। मैं तो आपके लिए ये बेस्ट है।
Phone Camera: वीवो की कैमरा क्वालिटी अच्छी होती है आपको इसमें 50MP AI कैमरा मिलता है और साथ में 8MP का सेल्फी कैमरा भी है जो आपको अच्छी पिक्चर क्वालिटी देता है
Phone Price: हम सबको पता है वीवो का येक अच्छा फोन पहले 15k के तहत मिलना संभव है ही नहीं था 15k तो छोड़ो 20k में भी वीवो का अच्छा पोन नहीं मिला था लेकिन अब वीवो ने आपका येक अच्छा खास फोन निकाला है जो आपको संतुष्ट करता है वीवो T2X की कीमत है 14,979 मुझे बिना ऑफर के मिल जाएगा।

REDMI 12 5G

Redmi 12 5G

हमारा 15 हजार से कम कीमत वाला स्मार्टफोन लिस्ट में चौथे नंबर पर Redmi 12 5G फोन आता है। ये फोन आपके लिए वैल्यू फॉर मनी है, आपका 11,999 का मिल जाएगा और ये लुक मुझे भी बहुत ज्यादा अच्छा है। इसमें आप चाहो तो गेमिंग भी कर सकते हैं। इसमें आपकी गेमिंग बहुत ज्यादा अच्छी है, परफॉरमेंस अच्छी मिलती है, इसकी कैमरा क्वालिटी भी अच्छी है, 6 जीबी रैम और 128 स्टोरेज में मिल जाएगी, बहुत अच्छा और अच्छा परफॉरमेंस देता है आपका ये फोन।

Phone Display: Redmi 12 5G फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको इसमें 6.79″ 90HZ IPS LCD पैनल डिस्प्ले मिलता है जिसमें आप गेमिंग बहुत ज्यादा अच्छे कर सकते हैं। इसकी डिस्प्ले क्वालिटी के साथ-साथ इसके बैक का लुक भी बहुत ज्यादा अच्छा है। ये फोन पैसा वसूल फोन है|
Phone Battery: रेडमी के फोन में अच्छी बैटरी मिलती है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग भी मिलती है।
Phone Processor: Redmi 12 5G के अंदर स्नैपड्रैगन 4 जेन 2(4nm) प्रोसेसर मिलता है जो कि बहुत अच्छा परफॉर्मेंस देता है इसमें आपको गेमिंग बहुत अच्छे खासे कर सकते हैं। ये फ़ोन उनके लिए है जिसका प्रोसेसर अच्छा है और साथ में मल्टीटास्किंग भी करनी है ये फ़ोन उनके लिए सबसे अच्छा है आपको 11,999 रुपये में संतुष्ट प्रतिक्रिया मिलेगी।
Phone Camera: रेडमी के अंदर आपको अच्छी कैमरा क्वालिटी मिलती है। इसमें आपको 50MP + 2MP का रियल कैमरा मिलता है और साथ में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा ही मिलता है जो आपको बेस्ट पिक्चर क्लिक करके देता है

Realme Narzo 60 5G:

Best 5g Phone Under 15k

हमारे फोन की सीरीज में आपका 5वें नंबर पर Realme Narzo 60 5G फोन है। जो बहुत अच्छा परफॉर्मेंस देता है और उसमें अच्छे डिस्प्ले के साथ प्रीमियम डिजाइन भी मिल जाता है। आपका 14,999 का फोन है, सब ऑफर लगा कर मिल जाएगा और आपके फोन में सब कुछ अच्छा है, इसकी परफॉर्मेंस अच्छी है, कैमरा क्वालिटी अच्छी है, बैटरी अच्छी है। बैकअप अच्छा है, डिजाइन भी बहुत अच्छा है और फास्ट चार्जर है। इसके अंदर का डिस्प्ले बहुत अच्छा है इसमें आपको सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है और दूसरा इसका लेदर डिजाइन है। ये फोन आपका अच्छा पैकेज लेकर आता है।

Phone Display
: रियलमी के फोन में आपको 6.43″FHD AMOLED डिस्प्ले मिलता है और इसमें प्रीमियम वेगन डिजाइन भी मिलता है, साथ में 90HZ सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी मिलता है।
Phone Camera: रियलमी फोन के अंदर अच्छी कैमरा क्वालिटी मिलती है, इसकी सेल्फी क्वालिटी बहुत ज्यादा अच्छी है, आपका इसमें 64MP AI कैमरा क्वालिटी मिलती है, जिसकी कैमरा क्वालिटी बहुत ज्यादा अच्छी है।
Phone Battery: अगर आप रियलमी फैन हैं और फास्ट चार्जिंग और वाजिब दाम में फोन खोज रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट है इसके अंदर आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है और साथ में 33W फास्ट चार्जिंग भी मिलती है
Phone Processor: इस फोन के अंदर डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर मिलता है जो आपको अच्छा परफॉर्मेंस देता है ये आपको 14,999 का ऑफर लगा कर मिल जाएगा।

प्रकाशन न्यूज़ की तरफ से आपको हमारी तरफ से बहुत ज्यादा धन्यवाद। उम्मीद करते हैं आपको इस पोस्ट से सभी सूचनाएं मिल जाएंगी और आपको अपने फोन के चयन में कोई समस्या नहीं होगी हमारे पोस्ट आने के लिए धन्यवाद आपका अनुरोध है आप अपने दोस्तों को शेयर करें क्योंकि ये जानकारी ज्यादा लोगो तक जाएगी।हमारा यहीं मकसद है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *