मनोरंजन

Article 370 Movie Release Date: यामी गौतम की दमदार एक्शन, सस्पेंशन और एक्टिंग से भरपूर फिल्म “आर्टिकल 370” इस दिन होगी रिलीज़

Article 370 Movie Release Date:यामी गौतम आपने फंस के लिए लेकर आ रही है एक जबरदस्त एक्शन वाली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म “आर्टिकल 370″ और फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ये फिल्म बहुत ज्यादा चर्चे में है, आर्टिकल 370 मूवी का निर्देशन दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य सुहास जंबाले ने किया है। ये फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म “आर्टिकल 370” धमाल मचने के लिए आने वाली है ये फिल्म सस्पेंशन, दमदार एक्शन, थ्रिलर से भरपूर होगा। इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का काफी शानदार ट्रेलर रिलीज़ किया है, जो Article 370 से जुड़े सामाजिक और राजनीतिक उथल-पुथल को दिखाता है। तो चलिए जानते है की मोस्ट अवेटेड फिल्म (Article 370 Movie Release Date) क्या है?

“Article 370” Teaser Out

Article 370 Movie Release Date
Article 370 Movie Release Date

यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म के टीज़र को मेकर्स ने हालही में रिलीज़ किया है,यामी गौतम ने इस फिल्म में Intelligence officer की भूमिका में दिखाया गया है, टीज़र में यामी गौतम का किरदार कहता है की “कश्मीर में आतंकवाद एक Business है। इसका आज़ादी से कोई लेना-देना नहीं है, सिर्फ पैसों से है।” इसके बाद यामी गौतम कहती है की भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए आर्टिकल 370 को ख़तम करना बहुत ज्यादा जरुरी हो गया है।

Article 370 Poster – यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट

आर्टिकल 370 मूवी का टीज़र करीब 2 मिनट 40 सेकंड लंबे ट्रेलर में बताया गया है की कैसे यामी गौतम का किरदार जम्मू-कश्मीर को मिली खास राज्य के दर्जे को लेकर बने राजनीतिक उथल-पुथल में फंस जाता है और सेना और राजनीतिक दल उस खास दर्जे को खत्म करने की कोशिशों में आ रही चुनौतियों को भी टीज़र में दिखाया गया है तेज रफ्तार वाली इस राजनीतिक थ्रिलर में Article 370 को हटाने से पहले ही घटनाओ को दिखाया गया है। इस फिल्म के पोस्टर को भी रिलीज़ कर दिया गया है।

अभी हालही में मेकर्स ने “दुआ” नाम का नया गाना रिलीज़ किया है। जुबिन नौटियाल ने गाया है और शाश्वत सचदेव ने संगीत बनाया है। ये गाना हमारे देश के उन बहादुर सिपाहियों को समर्पित है जो देश की रक्षा के लिए अपना सबकुछ त्याग देते हैं यामी गौतम ने इस फिल्म में जासूस का किरदार निभाया है।

Article 370 Movie Release Date

यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म “आर्टिकल 370” जबरदस्त एक्शन,सस्पेंशन और ज़बरदस्त कहानी के बीच शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है इसे दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके आदित्य सुहास जंबाले ने बनाया है। इस मूवी में यामी गौतम के साथ प्रियमणि, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और राज अर्जुन अहम रोल में देखने को मिलेगा। इस फिल्म का प्रोडूसर ज्योति देशपांडे,आदित्य धर और लोकेश धर है यामी गौतम की ये फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *