फाइनेंस

Aashka Goradia Success Story (Renee Cosmetics): एक्टिंग छोड़ इस लड़की ने सिर्फ 2 साल में 800 करोड़ की कंपनी बनाई

Aashka Goradia Success Story: बॉलीवुड और टीवी सीरियल में हर साल हजारो एक्टर और एक्ट्रेस आते हैं, लेकिन कुछ को ही सफ़लता मिलती है बाकी लोग कुछ और काम करते हैं,और इनमें से है आशका गोराडिका इनहोन भी बहुत सारे सीरियल्स में काम किया है और इनहोन अपनी एक्ट्रेस वाली लाइफ में बदलाव करके अपनी लाइफ में बिजनेस से सक्सेस पा ली।
आज के आर्टिकल में आप सभी लोगो का स्वागत है आज यह आर्टिकल है Aashka Goradia Success Story के बारे में ।आपने बहुत सारी व्यावसायिक कहानियां पढ़ीं होगी कि किसी बच्चे ने करोड़ो की कंपनी बना ली, किसी ने कुछ करके आदि। लेकिन आज हम अनूठी सफलता की कहानी लेकर आए हैं। जिसकी आशका गोराडिका ने अभिनय करियर को बंद कर दिया है और बिजनेस के क्षेत्र में आ गई है। और उन्हें अपनी मेहनत और समझदारी से आज करोड़ो की कंपनी बना दी गई है।हम बात कर रहे हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Aashka Goradia Success Story:
Aashka Goradia Success Story:

आशका गोराडिया की सक्सेस स्टोरी की जो लोग एक्टिंग की वजह से बहुत पसंद करते हैं। इन्होनें बहुत सारे सीरियल्स में भी काम किया है लेकिन अब वो अपना एक्टिंग कैरियर छोड़ कर बिजनेस में आ गई है। इसलिए आज हम इनकी कहानी पढ़ेंगे कि कैसे इन्होनें इतने जल्दी करोड़ रुपये की कंपनी कैसे बनाएं।

एक्टिंग से लाइन बदल कर बिजनेस शुरू करें: Aashka Goradia Success Story

आशका गोराडिया ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, इन्हें 2019 में एक्टिंग अलविदा करके अपना बिजनेस दुनिया में शामिल हो गया। आशुतोष वलानी, प्रियांक शाह के साथ रेनी कॉस्मेटिक्स के साथ मिल कर (Renee Cosmetics ) नाम से अपनी कंपनी शुरू की।
आशका की सबसे बड़ी बात ये है कि उनको अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा सफलता बिजनेस में मिली है, अपने कॉस्मेटिक्स के बिजनेस में मिली है। अपने बिजनेस में रीने कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट के तहद काई सारे कॉस्मेटिक्स के प्रोडक्ट को लॉन्च किया है, उनके प्रोडक्ट की क्वालिटी अच्छी होने की वजह से उनके प्रोडक्ट को लोगो को द्वार बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। यही कारण है कि इतने काम समय में इन्होने इतनी ज्यादा सफलता प्राप्त हो गई।

बस दो साल में 800 करोड़ की कंपनी बना डाली

Aashka Goradia ने अपने रेनी कॉस्मेटिक्स 2020 में अपने दोस्त के साथ शुरुआत की थी और इस बिजनेस से पहले साल में बहुत अच्छी सेल हुई और करोड़ रुपये में कामना शुरू की थी। आपको बता दें कि आशका ने अपनी मेहनत से अपनी कंपनी 2 साल के आंदर ही रेनी कॉस्मेटिक्स की वैल्यूएशन 100 मिलियन डॉलर की हो गई लगभाग 800 करोड़ रुपए प्राप्त किए।आशका की दोस्त और बिजनेस पार्टनर प्रियंका शाह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रेने कॉस्मेटिक्स कंपनी का टारगेट 2024 तक 400 करोड़ का रेवेन्यू जनरेट करना है। आज के समय में इनकी कंपनी में 200 से ज्यादा कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट है। और अभी अच्छा खासा बिक रहा है।

आश्का की कंपनी रेने कॉस्मेटिक्स की सेल ऑनलाइन और ऑफलाइन डोनो मोड से चल रही है और इनके प्रोडक्ट ऑनलाइन में अधिकतम प्रतिशत बिकते हैं, और ऑनलाइन में प्रोडक्ट अमेज़न, फ्लिपकार्ट, नायका आदि प्लेटफॉर्म पर बिकती है। और वही इनके 2023 तक इनके करंट मी 600 से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर्स है।

Renee Cosmetics Funding Report

आशका ने अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए बहुत सारे स्टार्टअप निवेशकों से फंडिंग भी ली है। अगर रेनी कॉस्मेटिक्स फंडिंग रिपोर्ट की बात करें तो अभी तक कुल 4 राउंड में रेन कंपनी ने 36 मिलियन डॉलर की फंडिंग मार्केट से ली है। वही आशका की कंपनी वैल्यूएशन की बात करें तो रेनी कॉस्मेटिक्स की वैल्यूएशन 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा है। इसके साथ हर साल कंपनी का मुनाफा बढ़ रहा है।

Aashka Goradia Success Story Overview

आशका ने अपने पैशन को फॉलो किया और आज के समय में उनके बिजनेस फील्ड में एक्टिंग से ज्यादा सक्सेस मिली है। और आज के टाइम पर इतना कोई टीवी सीरियल और बॉलीवुड एक्टर भी नहीं कमाते हैं।

Aashka Goradia Success Story Interview

हम आशा करते हैं कि आपको आशका गोराडिया की सक्सेस स्टोरी की पूरी जानकारी मिल जाएगी, और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे बिजनेस पोस्ट से जुड़े रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *