टेक्नोलॉजी

Oneplus New Camera Smartphone: 50MP कैमरा के साथ 5500mAh बैटरी के साथ।

Oneplus New Camera Smartphone: वनप्लस कंपनी पिछले कुछ समय से काफी शानदार मोबाइल को भारतीय मार्किट में लांच करते जा रहा है, हालही में वनप्लस कंपनी Oneplus New Camera Smartphone को भारतीय मार्किट में लांच की अनाउंसमेंट की है, Oneplus New Camera Smartphone मोबाइल के लांच की खबर के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में चल रहा है इस फ़ोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा के साथ 5500mAh की पॉवरफुल बैटरी दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप काम बजट में एक शानदार फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो Oneplus New Camera Smartphone आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है, इस फ़ोन को साल 2024 के अंत तक लांच कर दिया जायेगा। Oneplus New Camera Smartphone फ़ोन को भारतीय मार्किट में कब लांच किया जायेगा? फ़ोन की कीमत कितनी होने वाली है और इस मोबाइल में क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेगा इसके बारे में सब जानकारी निचे दिया गया है।

Oneplus New Camera Smartphone Specification

Display

Oneplus Nord 5 मोबाइल में 6.8 इंच अमोलेड स्क्रीन देखने को मिलेगा। जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1080 x 2400 पिक्सेल और इसमें 393 PPi है इसके आल्वा इसमें 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ निट्स पीक ब्राइटनेस और फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गिलास प्रोटेक्शन देखने को मिलेगा। जिसके साथ फ़ोन में 4k पर वीडियो देख सकते है।

Camera

वनप्लस कंपनी की तरफ से Oneplus Nord 5 फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है, जिसमे 50MP प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, 32MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 12MP डेप्थ कैमरा देखने को मिलेगा। जिसके साथ फ़ोन में 4K पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है इसके साथ इसमें 50MP सेल्फी कैमरा के साथ कंटीन्यूअस शूटिंग, टच तो फोकस, ऑटो फ़्लैश, फ़िल्टर और मोड्स जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिलेगा।

Processor

वनप्लस कंपनी की तरफ से फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए मेडिएटेक डीमेंसिटी 7200 चिपसेट के साथ ओक्टा कोर प्रोसेसर ऑफर किया गया है, इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग स्मूथली परफॉर्म कर सकते है।

Ram & Storage

फ़ोन में डाटा स्टोर करने के लिए इसको कंपनी तीन अलग अलग वैरिएंट में लॉंन्च किया जा सकते है, इसमें 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम 256जीबी इंटरनल स्टोरेज और टॉप वैरिएंट 16GB रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर देखने को मिल सकता है।

Battery

Oneplus Nord 5 फ़ोन में 5500mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग ऑप्शन देखने को मिल सकता। इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 35 मिनट का समय लागत है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये 12-13 ऑवर तक का बैटरी लाइफ देता है।

Oneplus New Camera Smartphone
Oneplus New Camera Smartphone

Oneplus Nord 5 Launch Date

बात करे Oneplus Nord 5 Launch Date की तो फ़िलहाल वनप्लस कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं किया गया है, लेकिन फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार इस मोबाइल को 2024 नवंबर तक भारतीय मार्किट में लांच कर दिया जायेगा।

Oneplus Nord 5 Price

बात करे Oneplus Nord 5 मोबाइल के भारतीय बाजार के कीमत की तो कीमत ₹14999 से लेकर ₹19999 के बिच में लांच किया जायेगा।, लेकिन इस फ़ोन को ऑफर में आप ₹1000 से ₹4000 की डिस्काउंट के साथ इसको ₹16999 से लेकर ₹17999 कीमत पर खरीद सकते है, इसके आल्वा इसको आप ₹5000 EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।

Oneplus Nord 5 Rival

Oneplus Nord 5 मोबाइल का मुकाबला भारतीय मार्किट में सीधे तौर पर सैमसंग और रेआलमे जैसे शानदार फ़ोन के होगा।

अस्वीकरण : Prakashannews गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *