टेक्नोलॉजी

Nokia Maze New Smartphone: 50MP शानदार कैमरा के साथ 44W फ़ास्ट चार्जर।

Nokia Maze New Smartphone: नोकिआ कंपनी आपने कीपैड फ़ोन के लिए फेमस थी लेकिन अब कुछ समय से नोकिआ एक से बढ़कर एक शानदार फ़ोन को भारतीय बाजार में लांच करने वाला है, जिसका शानदार लुक और दमदार बैटरी लोगो को दीवाना बना देगी। उसमे में एक अपकमिंग फ़ोन का नाम Nokia Maze New Smartphone है इस फ़ोन के लांच की खबर के बाद से ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चे में चल रहा है क्युकी इस फ़ोन में शानदार कैमरा के साथ पॉवरफुल बैटरी देखने को मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप अच्छे बजट में एक शानदार फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो नोकिआ का ये अपकमिंग फ़ोन आपके लिए काफी परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है, नोकिआ कंपनी Nokia Maze New Smartphone फ़ोन को कब लांच करेगा? इस फ़ोन को किस कीमत पर लांच किया जायेगा और क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे इन सबके बारे में जानकारी निचे दिया गया है।

नोकिआ के इस फ़ोन का नाम – Nokia Maze Pro 5G

Nokia Maze New Smartphone Specification

Display

Nokia Maze New Smartphone फ़ोन में 6.8 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1200*3200 पिक्सेल और इसके साथ इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है जिससे फ़ोन में 4K पर वीडियो देख सकते है, इसके आल्वा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गिलास प्रोटेक्शन दिया गया है।

Camera

नोकिआ कंपनी की तरफ से इस मोबाइल में ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है, जिसमे 100MP का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा देखने को मिल सकता है, जिससे 4K पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है इसके आल्वा इसमें 80MP का फ्रंट कैमरा और कंटीन्यूअस शूटिंग, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश और टच तो फोकस जैसे कैमरा फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Processor

नोकिआ कंपनी फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए इसमें मेडिएटेक डीमेंसिटी 9200 चिपसेट और ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ फ़ोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग परफॉर्म कर सकते है।

Ram & Storage

नोकिआ कंपनी Nokia Maze Pro 5G फ़ोन को दो अलग-अलग स्टोरेज वैरिएंट में लांच करने वाला है, इसको 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल 12GB रैम 256जीबी इंटरनल देखने को मिल सकता है, इसके साथ इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर भी दिया जा सकता है।

Battery

Nokia Maze Pro 5G फ़ोन में 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें 44W फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 60-80 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये फ़ोन 13-15 ऑवर तक की बैटरी बैकअप देता है।

Nokia Maze Pro 5G Launch Date

बात करे Nokia Maze Pro 5G Launch Date की तो फिलहाल नोकिआ कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार इस फ़ोन को साल 2025 अप्रैल में लांच कर दिया जायेगा।

Nokia Maze Pro 5G Price

Nokia Maze Pro 5G मोबाइल की कीमत ₹29999 से लेकर ₹34999 के बीच में रहने वाला है, इसको आप ऑफर के साथ ₹500 से ₹1000 की डिस्काउंट पर 24499 से लेकर ₹29999 पर खरीद सकते है, इसके आल्वा इसको आप ₹7000 EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।

Nokia Maze Pro 5G Rivals

Nokia Maze Pro 5G मोबाइल का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर Samsung Galaxy S21 और Realme कंपनी के स्मार्टफोन फ़ोन के साथ होगा।

अस्वीकरण: Prakashannewsteam टीम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *