Blog

Kawasaki Z650RS Price in India: Design, Engine, Features, Specification

Kawasaki Z650RS Price in India: कावासाकी कंपनी की बाइक्स को अपनी स्टाइलिश लुक और शानदार परफॉरमेंस की वजह से भारतीय ऑटोमोबाइल मार्किट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हालही में कावासाकी कंपनी आपने नयी पेशकश Kawasaki Z650RS को भारत में लांच कर दिया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Kawasaki Z650RS बाइक आपने स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक के साथ पॉवरफुल इंजन की वजह से बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रही है, इसलिए आज के आर्टिकल में हम Kawasaki Z650RS Price in India और बाइक के डिज़ाइन, इंजन और फीचर्स के बारे में बात करेंगे।

Kawasaki Z650RS Price in India

कावासाकी कंपनी ने Kawasaki Z650RS बाइक को ऑटोमोबाइल भारतीय मार्किट में लांच कर दिया है, जो आपने स्टाइलिश लुक के साथ मार्किट में धमाल मचा रही है अगर Kawasaki Z650RS Price in India के बारे में बात करे। तो कावासाकी कंपनी ने इस बाइक को एक वैरिएंट में लांच किया है जिसकी कीमत रुपए 6.99 लाख है।

Kawasaki Z650RS Price in India
Kawasaki Z650RS Price in India

Kawasaki Z650RS Specification

NameKawasaki Z650RS
Kawasaki Z650RS Price In India₹6.99 Lakh (Ex Showroom)
Engine649cc liquid cooled fuel injected parallel twin engine
Power68 PS
Torque64 Nm
Transmission6 Speed Transmission
FeaturesInstrument Cluster, Dual-Channel ABS

Kawasaki Z650RS Design

Kawasaki Z650RS
Image Source: Kawasaki
Kawasaki Z650RS
Image Source: Kawasaki

कावासाकी कंपनी की सबसे पॉवरफुल बाइक में से एक Kawasaki Z650RS बाइक है, जिसको कंपनी ने काफी अट्रैक्टिव लुक दिया है ये एक स्पोर्ट्स बाइक है कंपनी की तरफ से इसमें लईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प बॉडी लाइन्स, क्लासिक फ्यूल टैंक, LED हेडलाइट, LED टेललाइट और इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Kawasaki Z650RS Engine

Kawasaki Z650RS काफी पॉवरफुल बाइक है, इस बाइक को पावर देने के लिए 649cc लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजक्टेड पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिलता है जो 68PS की मैक्स पावर और 64 Nm की मैक्स टार्क को जेनेरेट करता है। इसके साथ इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

Kawasaki Z650RS Features

कावासाकी कंपनी ने Kawasaki Z900 बाइक में एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स दिए है, अगर इस बाइक के फीचर्स लिस्ट के बारे में बात करे तो इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, TFT कलर इंस्ट्रूमेंट पैनल, इंटीग्रेटेड राइडिंग मोड्स, पावर मोड्स, डुअल चैनल ABS, स्पीडॉटर, क्लॉक, लौ फ्यूल इंडिकेटर, ओडोमीटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *