Blog

Aman Gupta Car Collection: BoAt कंपनी के अमन गुप्ता, इन Luxury गाड़ियों के मालिक, देखे इनकी कार कलेक्शन।

Aman Gupta Car Collection: आज के समय में बहुत सरे लोगो बिज़नेस और Startups फाउंडर है जिनको लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है और सोशल मीडिया पर पॉपुलर Startups फाउंडर में से एक है Aman Gupta जो टॉप के Startups फाउंडर में से एक है। अमन गुप्ता भारत में BoAt कंपनी के मालिक है इनकी कंपनी Headphones और टेक्नोलॉजी आइटम्स के लिए जनि जाती है इसके साथ अमन गुप्ता पुरे भारत देश में Shark Tank India के जज के रूप में जाने जाते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसी वजह से यंग जनरेशन के लोग में अमन गुप्ता बहुत ज्यादा लोकप्रिय है और बहुत सरे लोग है जो जानना चाहते है की Aman Gupta Car Collection क्या है? अगर आप भी जानना चाहते है की आखिर Shark अमन गुप्ता किन गाड़ियों के मालिक हैं तो आज के आर्टिकल को पूरा पढ़े। आज हम Aman Gupta Car Collection के बारे में सब जानकारी देंगे।

Who is Aman Gupta? / कौन है अमन गुप्ता?

अमन गुप्ता भारत में जाने मने Startups फाउंडर में से एक है जो लीडिंग ऑडियो प्रोडक्ट कंपनी BoAt के मालिक और CMO हैं, इसके साथ ये भारत लोकप्रिय बिजनेस रियलिटी शो Shark Tank India के जज और Shark है। इनका जनम भारत की राजधानी दिल्ली में साल 1984 में हुआ था, आज के समय में अमन गुप्ता की उम्र 40 साल हो गयी है।

Aman Gupta Car Collection
Who is Aman Gupta

Aman Gupta ने अपनी BoAt कंपनी की शुरआत साल 2016 में आपने दोस्त समीर के साथ मिलकर की थी, शुरुआत के 2 साल में इनको बहुत सरे मुसीबतो को सामना करना पड़ा लेकिन आज के समय में इनकी कंपनी की वैल्यूएशन 11,500 करोड़ की है।

अगर Aman Gupta Net Worth के बारे में बात करे। तो आज के समय में अमन गुप्ता की कुल संपति लगभग 95 मिलियन डॉलर की हैं इसके साथ Shark Tank India के जज होने की वजह से इनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है।

Aman Gupta Car Collection

अमन गुप्ता ने खुद एक इंटरव्यू बताया है की इनको लग्जरी गाड़ियों का बहुत ज्यादा शौंक है यही वजह है की आज के समय में इनके पास एक से बढ़कर एक लक्ज़री कार इनकी Car Collection में है Aman Gupta Car Collection के बारे में जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़े।

1. BMW 7 Series

लक्ज़री कार्स के नाम आता है तो सबके दिमाग में सबसे पहले BMW का नाम आता है, और इस लक्ज़री कमपनी की एक शानदार कार Aman Gupta के पास है जिसका नाम BMW 7 Series है, ये अमन गुप्ता की कार कलेक्शन में से एक कार है। इस कार में 4 लोगो को बैठने की कैपेसिटी देखने को मिलेगी। इसके साथ BMW के इस सीरीज में 5 वैरिएंट अवायब्ले है। जिसमे से अमन गुप्ता के पास BMW 7 Series की 7 Series 740Li M Sport Edition गाड़ी है जिसकी भारतीय मार्किट में कीमत रुपया 1.45 करोड़ रुपए है।

2. BMW X1

Aman Gupta Car Collection की लिस्ट में दूसरे नंबर पर भी BMW कंपनी की लक्ज़री कार है जिसका नाम BMW X1 है जो लक्ज़री SUV सेगमेंट की शानदार कार है ये हिल रोड के लिए X1 की सबसे बेस्ट वैरिएंट है जिसको भारत में ज्यादातर लोग लक्जरी SUV सेगमेंट में खोजते है इस कार कीमत रूपीस 39 लाख से लेकर 44 लाख के बिच में है, और ये 14 किलोमीटर से लेकर 19 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

BoAt कंपनी की फाउंडर अमन गुप्ता के पास बस दो BMW कंपनी की सबसे लक्ज़री कार्स है, इस बात की जानकारी ऑफिसियल तौर पर इंटरनेट पर अवायब्ले है।

हम उम्मीद करते है की आपको Aman Gupta Car Collection के बारे में सब जानकारी मिल गयी होगी। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो इसको आपने दोस्तों को जरूर शेयर करे। और यैसे ही शानदार आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *