Blog

Car Gadgets for Drivers: ये कुछ शानदार गैजेट्स जो आपकी कार में जरूर होना चाहिए, देखे सब डिटेल्स।

Car Gadgets for Drivers: जब भी हम लोग कही कार से घूमने जाते है तो कभी कभी हमें बहुत सरे कार की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। जैसे कोई लोगो के साथ होता है की वो कही पर ऐसे जगाह पर फस गए हो जहा अगल बगल कोई कार बनाने वाले की दुकान नहीं हो। और ऐसा भी हो सकता है की आपकी फ़ोन की बैटरी डाउन हो गया हो ये भी मुंकिन हो सकता है की आप कही और जाना चाहते हो और रास्ता बटक जाये और कही और चले जाये। इस सब प्रॉब्लम सलूशन आज हम इस आर्टिकल में बताएँगे। तो (Car Gadgets for Drivers) की लिस्ट को पूरा पढ़े। हमने आज जिंतनी भी सम्भावना बताये है वो लोगो के साथ अक्सर होता है इसलिए हम आज कुछ Car Gadgets for Drivers बताएँगे। जो आपको बहुत काम करेंगे। आप इन सब गैजेट्स को अमेज़न आर्डर करके अपने घर मंगवा सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Car Gadgets for Drivers

Portable Car Jump Starter with Air Compressor

Portable Car Jump Starter with Air Compressor गैजेट्स बहुत काम का है ये गैजेट्स आपके कार की हवा की जांच करता है और अगर आपके कार के टयेर्स में हवा काम है तो ये उसमे हवा भरने का काम करता है। इसके साथ ये रात की अँधेरे में लाइट जला देगा, कार को जंप स्टार्ट देखता है। ये साइज में बहुत छोटा सा है लेकिन कंपनी ने इसको बहुत बढ़िया तरीके बनाया है जो काम बहुत शानदार करता है। 12V का सेफ कार बैटरी जम्पर जो कार की बैटरी को इंस्टेंट चार्ज कर देता है इस गैजेट से आप आपने मोबाइल फ़ोन भी इमरजेंसी में चार्ज कर सकते है। ये गैजेट BUVAYE नामक ब्रांड कंपनी गैजेट्स है। इसमें Amperage- 2000 Amps, Peak Output Curren- 2000 Amp की बैटरी दी गयी है इसकी प्राइस रूपीस 17,409 है आप इसको अमेज़न से आर्डर करके मंगवा सकते है।

Jio Motive 4G GPS Plug & OBD Car Tracker

ये एक शानदार गैजेट है जो जिओ कंपनी की तरफ से आता है। इसको आपने कार में लगाने के बाद ये आपको Free Wi-Fi Hotspot, Real-Time Location, Geo &Time Fencing, Vehicle Health जिसे बहुत सरे फीचर्स प्रोवाइड करता है। इस गैजेट की प्राइस अमेज़न पर मात्र रूपीस 4,899 है। इस गैजेट जिओ कंपनी का eSim लगा हुआ है जो आपको एक साल तक Free internet Wifi-Hotspot फैसिलिटी प्रोवाइड करता है। इसके साथ इसमें GPS ट्रैकर लगा हुआ है जिसे आप आपने फ़ोन से अपनी कार को ट्रैक कर सकते है।

Qubo Car Dash Camera Pro X

Qubo कंपनी की तरफ से Qubo Car Dash Camera Pro X ये एक बहुत शानदार गैजेट है। इस गैजेट को आप आपने कार की शीशे पर आसानी से फ़ीट कर सकते हो। इसके बाद अपनी कार स्टार्ट करने के बाद इसको चालू कर देना ये शुरू होने के बाद से आपको एक्सीडेंटल परपोसेस को कैच कर स्क्रीन पर शो करेगा। इस गैजेट्स के मुलती यूजर भी उसे कर सकते है और ब्लॉग्गिंग वैगरा करने के लिए इसमें आपको 1TB का SD Card स्टोरेज मिलता है इसमें Dashcam Pro X जिसमे आप 1080p वीडियोस कैप्चर करता है इसकी प्राइस अमेज़न पर रूपीस 3,490 है।

Unique Wireless Car Anti-Sleep Alarm

Unique Wireless Car Anti Sleep Alarm बहुत शानदार गैजेट है ये गैजेट अक्सेन्ट जैसे प्रॉब्लम से अलर्ट करता है इसको आप अपनी कार में लगाने के बाद अगर आप सो जाते है तो अलार्म बजाकर अलर्ट करेगा। इसकी अमेज़न पर प्राइस रूपीस 499 है। इसको आप अमेज़न या फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन वेबसाइट से आर्डर करके घर माँगा सकते है। इस गैजेट के बारे में सब जानकारी ऊपर विडिओ में दी गयी है।

Vantro Undercarriage Pressure Washer Broom

Vantro Undercarriage Pressure Washer Broom गैजेट हमारे Car Gadgets for Drivers की लिस्ट मे पाचवे नंबर पर है। लेकिन ये काफी शानदार गैजेट है। इसकी अमेज़न पर प्राइस रूपीस 2,749 है। आप इस प्रोड्कट को अमेज़न या फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन वेबसाइट से आर्डर करके घर माँगा सकते है। इस गैजेट के बारे में सब जानकारी ऊपर विडिओ में दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *