Blog

5 Best Serial Killer Web Series: ये वेब सीरीज आपकी रातों की नींद उड़ा देगी, देखे वेब सीरीज की लिस्ट

5 Best Serial Killer Web Series: आज के समय काफी लोग वेब सीरीज को पसंद करते है,जिसकी वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई तरह वेब सीरीज उपलब्ध हैं। कुछ लोगो को कॉमेडी,रोमांस, थ्रिलर, वेब सीरीज पसंद होती है जबकि कुछ लोगो को सस्पेंशन और क्राइम वेब सीरीज पसंद होती है। अगर आपको भी सस्पेंशन और क्राइम वेब सीरीज पसंद है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े। क्युकी आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फिल्में और सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं इन फिल्मो को देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के आर्टिकल में हम पांच वेब सीरीज (5 Best Serial Killer Web Series) की लिस्ट लेकर आये है, अगर आपको सस्पेंशन और क्राइम वेब सीरीज पसंद है तो आज के आर्टिकल को पूरा पढ़े।

5 Best Serial Killer Web Series

TitleRelease YearPlatform
Indian Predator2023Netflix
Posham Pa2019ZEE5
Abhay2019ZEE5
The Hunt For Veerappan2023Netflix
Auto Shankar2019ZEE5

इंडियन प्रिडेटर: द डायरी ऑफ सीरियल किलर

सस्पेंशन और क्राइम से भरपूर इंडियन प्रिडेटर: द डायरी ऑफ अ सीरियल किलर मूवी है जो डाक्यूमेंट्री है इस मूवी में एक आदमी की कहानी है जो 14 लोगो की हत्या कर देता है हत्या करने के बाद कुछ लोगों के दिमाग को उबाल कर पि लिया, तो कुछ लोगो के शरीर के हज़ारो टुकड़े कर दिया। इस मूवी में तीन एपिसोड्स है और हर एपिसोड 40 मिनट का है इस मूवी को 10 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है, इस मूवी को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।

पोशम पा

पोशम पा मूवी को 2019 में रिलीज़ किया गया था, जिसमे सायनी गुप्ता, रागिनी खन्ना और माही गिल ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। इस वेब सीरीज में महाराष्ट्र की दो बहनों की कहानी दिखाई गई है जिन्होंने 40 बच्चों का अपहरण किया था। जिसमे से 12 बच्चो की इन दोनों महिलाओ ने हत्या कर दी। इस वेब सीरीज को जी5 पर देखा जा सकता है।

अभय

2019 में रिलीज़ हुए वेब सीरीज अभय एक सस्पेंशन और क्राइम मूवी है, इस सीरीज में कुणाल खेमू और विजय राज मुख्य भूमिका में दिखयेंगे। इस सीरीज की कहानी एक ऐसे हत्यारे की है जो मोक्ष और आत्मा के नाम पर लोगों की हत्या करता है इस वेब सीरीज को आप जी5 पर देख सकते है।

द हंट फॉर वीरप्पन

“द हंट फॉर वीरप्पन” डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ 4 एपिसोड्स में वीरप्पन की कहानी दिखाई गयी है, इसमें वीरप्पन के बचपन से लेकर उसकी मौत तक की पूरी घटना को दिखाया गया है वैसे तो आप लोगो ने वीरप्पन की कहानी सुना होगा। लेकिन आखिर कैसे बना और कैसे-कैसे उसने पुलिसवालों की हत्या की। कैसे उनके टुकड़े-टुकड़े किए, इस वेब सीरीज में उनकी मौत एक सवालिया निशान बनी हुई है, इस सीरीज को नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर देख सकते है।

ऑटो शंकर

ये वेब सीरीज को जी5 पर रिलीज़ किया गया था जिसमे 10 एपिसोड्स है इस सीरीज में चेन्नई में 1985 से 1995 के बीच एक ऑटो चालक शंकर की कहानी बताती है। जो सीरियल किलर बन जाता है और बहुत लोगो की हत्या कर देता है। यह कहानी हमें यह सिखाती है कि क्रूरता और हिंसा का कोई अंत नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *