मनोरंजन

5 Best Films of kriti Sanon: Kriti Sanon की 5 शानदार फिल्म्स ने जीत लिया फंस का दिया, देखे फिल्म की लिस्ट

5 Best Films of Kriti Sanon: कृति सेनन बॉलीवुड की एक महान अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड की दुनिया आपने नाम बनाये है उन्होंने अपने करियर में कई तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं, और हर बार उन्होंने अपने फैंस को प्रभावित किया है। कृति सेनन की फिल्म को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है। उन्होंने कई तरह की फिल्मों में काम किया है, जिनमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, और थ्रिलर शामिल हैं हर भूमिका में बहुत शानदार एक्टिंग की है और लोगो का दिल जीत लिया है। अगर आप भी कृति सनोन की फिल्म के फंस हो तो आपको इन 5 Best Films of Kriti Sanon इनको आपको जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म में इन्होने बहुत अच्छी एक्टिंग की है और लोगो ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Mimi (2021) – Best Films of Kriti Sanon

कृति सेनन की मिमी मूवी एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो आपको अंदर तक छू जाएगी। यह पूरी मूवी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक मुश्किल फैसला लेती है। फिल्म में कृति सनोन मैं लीड रोले में है। वो एक छोटी से घाव की जाकर डांसर बनना चाहती है। और आपने सौक को पूरा करना चाहती है। लेकिन उनके पास इन सबके लिए पैसे नहीं है और उनको आपने परिवार के लोगो का भी ख्याल रहना पड़ता है। एक दिन उन्हें एक विदेशी जोड़े के बारे में पता चलता है जो एक सरोगेट मदर की तलाश में हैं। मिमी को लगता है कि यह उसके सपनों को पूरा करने का एक मौका है, इसलिए वह सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन बाद में वह विदेशी जोड़ा अपनी बात बदल देता है और बच्चा लेने से इनकार कर देता है इसलिए मिमी को बहुत मुश्किल डिसिशन लेना पड़ता है।

Bareilly Ki Barfi (2017) – Best Films of Kriti Sanon

कृति सनोन की बेस्ट फिल्म की लिस्ट में दूसरे नंबर पर Bareilly ki Barfi मूवी है। ये मूवी बहुत ज्यादा प्यारी और दिलचस्प रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें बिट्टी मिश्रा का रोले (कृति सैनॉन) करती है और वो इस मूवी में लीड रोले में है। बरेली की बर्फी एक लड़की की कहानी है जिसका रोले कृति सनोन निभा रही है और वो लड़की अपने तरीके से जीना चाहती है। वह एक छोटे शहर में रहती है, जहाँ समाज की रूढ़ियों के कारण उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में प्यार, शादी और संबंधों में दिखाया गया है। ये मूवी कॉमेडी से भरपूर है जो लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की गयी है।

Luka Chuppi – Best Films of Kriti Sanon

कृति सनोन की शानदार फिल्म की लिस्ट में तीसरे नंबर पर Luka Chuppi मूवी है। इस मूवी में गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी(कृति सैनॉन)के ऊपर पूरी कहानी है। जिसमे कृति सानों मतलब रश्मि त्रिवेदी त्अपने परिवारों से शादी करने के दबाव से बचने के लिए गुड्डू माथुर के साथ रहने का फैसला करते हैं। लेकिन, छोटे शहरों में लिव-इन रिलेशनशिप्स अभी भी एक टैबू है, इसलिए गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी (कृति सैनॉन) को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। और मूवी के लास्ट में इन लोगो के परिवार को सच पता चलता है और इन लोगो को बहुत मुश्किल से अपनी शाद्दी के लिए घर वालो को मानना पड़ता है।

Heropanti – Best Films of Kriti Sanon

हीरोपंती मूवी को 2014 में रिलीज़ किया गया था और ये कृति सनोन की टाइगर श्रॉफ के साथ पहली फिल्म थी। इसमें बबलू (टाइगर श्रॉफ) और डिंपी (कृति सैनॉन) की कहानी है। दोनों की मुलाकात होती है, और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन हीरोपंती स्टोरी मर दुश्मन इनकी शादी होने से रोकता है और बलू और डिंपी अपने प्यार को बचाने के लिए हर ताकत से लड़ते हैं।और ये एक्शन रोमांटिक मूवी है।

Dilwale – Best Films of Kriti Sanon

दिलवाले मूवी को 2015 ईयर में रिलीज़ किया गया था और इसको रोहित शेट्टी ने बनाया था। इसमें मूवी में शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कीर्ति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की स्टोरी मे मीरा (काजोल) और राज (शाहरुख खान) दो माफिया डॉन के बच्चो हैं और दोनों को एकदूसरे से प्‍यार हो जाता है। राज (शाहरुख खान)और मीरा(काजोल) के प्यार के इर्द-गिर्द यह फिल्‍म घूमती है। 15 साल बाद दोनों की मुलाकात होती है और ये दोनों एक दूसरे से नफरत करते है इसलिए राज का भाई वरुण धवन और मीरा की बहन कृति सानों राज और मीरा को साथ लेकर आने के लिए कोशिश करते है इस फिल्म में रोहित शेट्टी के अंदाज में भरपूर एक्शन और रोमांस है। फिल्म के गाने को लोगो द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। ये मूवी एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से बरपुर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *